जो मुझे वोट न दे उसे चप्पलों से मारें: खेर

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
चंडीगढ़। मतदाताओं को लेकर की गई एक टिप्पणी की वजह से चंडीगढ़ की बीजेपी सांसद किरण खेर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, किरण खेर बुधवार (15 मार्च) को एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थीं। किशनगढ़ में आयोजित इस सभा में वो अपने संसदीय क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यों के बारे में बातचीत कर रही थीं। दावा किया जा रहा है कि इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया, जो अनुचित थे।
इस कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि किरण खेर ने वोटर्स की बात करते हुए लानत है और छित्तर फेरने चाहिए जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया। उन पर आरोप है कि उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं के खराब शब्दों का इस्तेमाल किया। इसी को लेकर कांग्रेस और आप उनसे माफी की मांग कर रही है।
चंडीगढ़ से दो बार की सांसद किरण खेर के इस वीडियो में उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है कि अगर डीप कॉम्प्लेक्स में एक भी बंदा मेरे को वोट न डाले तो फिर बड़े लानत की बात है।।।जाकर छित्तर फेरने चाहिए उनको, क्योंकि इतने पैसे देके मैंने उनकी सडक़ बनवाई। हालांकि, खेर की यह टिप्पणी हल्के-फुल्के अंदाज में की गई थी, लेकिन उनके राजनीतिक विरोधियों ने इसे लेकर सियासी बवाल खड़ा कर दिया।

Related Articles

Back to top button