भाजपा को फिर सत्ता, मतलब लोकतंत्र खत्म

अखिलेश बोले- उद्योगपति चला रहे हैं सरकार

  • सपा मुखिया ने स्मृति पर साधा निशाना, कहा-नहीं दिखाई देती सिलेंडर वाली सांसद

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क 
रायबरेली। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकारों को महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर खूब खरी-खोटी सुनाई है। पूर्व सीएम ने कहा डबल इंजन की सरकार को उद्योगपति चला रहे हैं। लोगों को आगाह करते हुए कहा कि अगर 2024 के चुनाव में भाजपा फिर सत्ता में आ गई तो देश में लोकतंत्र ही खत्म हो जाएगा।
सबको मिलकर लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई लडऩे का समय आ गया है। इसके लिए अभी से सभी लोग तैयार हो जाएं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के हर अन्याय के खिलाफ विधानसभा से लेकर सडक़ तक केवल समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ही लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार पर झूठे दावे करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अभी भाजपा सरकार ने बेरोजगारी दर 4 प्रतिशत होने का दावा किया। उन्होंने कहा आज गांव के सारे युवा बेरोजगार है और सरकार झूठे दावे करके युवाओं को गुमराह करने का काम कर रही है। भीड़ की ओर इशारा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रति व्यक्ति आय दोगुनी होने का भाजपा दावा कर रही है। क्या ऐसा हुआ है तो भीड़ से जवाब आया नहीं। पूर्व मुख्यमंत्री ने अदाणी का नाम लिए बगैर कहा कि इतनी जल्दी वह बड़ा पूंजीपति बन गया है। यह सब भाजपा सरकार की देन है। सपा मुखिया ने अमेठी सांसद एवं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज सिलेंडर के दाम 1100 रुपए से अधिक हो गए हैं।
आपके बगल की अमेठी सीट से सिलेंडर वाली सांसद अब क्यों कहीं नहीं दिखाई देती। उन्होंने कहा भाजपा ने गरीबों के घर में लाल वाला सिलेंडर तो पहुंचा दिया लेकिन गरीबों के लिए इस महंगाई में सिलेंडर भरवाना ही मुश्किल है। भाजपा पर निशाना साधते हुए सपा अध्यक्ष ने कहा कि किसी जमाने में ईस्ट इंडिया कंपनी आई थी। देश गुलाम हुआ। अब एक बार फिर देश को निजी हाथों में बेचा जा रहा है।

सेंध नहीं एक सूत्र में बांधने आए हैं

सपा अध्यक्ष ने बसपा का नाम लिए बगैर कहा कि जो लोग कह रहे हैं कि हम सेंध लगाने आए हैं, वे जान लें कि हम सभी लोगों को एकसूत्र में बांधने आए हैं। बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जो काम उन्हें करना चाहिए था। वे नही किए। सपा कर रही है तो उन्हें तकलीफ हो रही है। मान्यवर कांशीराम की मूर्ति लगने पर सबसे ज्यादा खुशी उनके अनुयायियों को ही होनी चाहिए। जिन्हें खुशी नहीं है वह कांशीराम के अनुयायी नहीं हो सकते हैं। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य की तारीफ करते हुए कहा कि कांशीराम की प्रतिमा लगवाकर जिस राजनीति की शुरुआत की है, उसके लिए उन्हें बधाई।

सपा मुखिया के स्वागत में उमड़े सपाई

रायबरेली/बछरावां/हरचंदपुर। सपा के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का जिलेभर में जोरदार स्वागत किया गया। जिले की सीमा चुरुवा से लेकर गदागंज क्षेत्र तक कई जगह कार्यकर्ताओं ने फूल बरसाए। सपा मुखिया को सपाइयों ने स्मृति चिन्ह भी भेंट किए। सपा जिलाध्यक्ष इं. वीरेंद्र यादव के नेतृत्व में सपाइयों ने अगुवानी की। बछरावां विधायक श्याम सुंदर भारती ने टोल गेट पर स्वागत किया। सपा मुखिया का काफिला चुरुवा मंदिर पर बिना रुके ही निकल गया। कस्बे में मुख्य चौराहे पर इंतजार कर रहे कार्यकर्ताओं का हाथ हिलाकर अभिवादन किया, लेकिन सपा मुखिया नहीं रुके।

Related Articles

Back to top button