मुजफ्फरपुर में चार बच्चों की मां से दरिंदगी, सोते समय हाथ-पैर बांध किया रेप

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर में चार बच्चों की मां के साथ रेप का मामला सामने आया है। यहां घर में सो रही महिला के साथ हाथ पैर बांधकर रेप की घटना को अंजाम दिया। मामला जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। बताया जा रहा है कि रात जब पीडि़ता अपने घर पर सो रही थी तब गांव के ठगा राय का 22 साल का बेटा प्रवीण राय नीचे से हाथ डालकर घर का दरवाजा खोल लिया और फिर घर में घुसकर महिला के हाथ पैर बांध दिया।
इसके बाद वह महिला के साथ रेप करने लगा।इसके बाद महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया। वह चीखने चिल्लाने लगी तब आसपास के लोग वहां जमा हो गए। इसबीच आरोपी प्रवीण राय मौके से फरार हो गया। महिला को मुजफ्फरपुर के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।
मामला सामने आने के बाद लोगों ने इसकी सूचना मनियारी थाना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शुरुआती छानबीन के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने पर पहले भी इस तरह का आरोप लग चुका है।तब उसने गांव की ही एक महिला के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। गांववालों ने तब युवक को उठक- बैठक करा के माफ कर दिया था।
घटना के बारे में पीडि़ता ने बताया कि रात 1 बजे जब वह घर में सो रही थी तभी पड़ोस का रहने वाला प्रवीण राय घर में घुस गया। घर का दरवाजा टूटा हुआ है।इसका फायदा उठाकर युवक नीचे से दरवाजा खोलकर घर में घुस गया। इसके बाद उसने मेरे हाथ पैर बांध दिए। और मेरे साथ रेप करने लगा। महिला का पति रोजी रोटी के लिए दूसरे राज्य में रहता है। वह वहां सैलून चलाता है। पीडि़ता के चार बच्चे हैं। अभी 25 मई को ही उसकी बेटी की शादी हुई है। शादी के बाद उसका पति अपने काम पर लौटा है।

Related Articles

Back to top button