यू-टर्न:नाबालिग पहलवान के पिता का खुलासा- बृजभूषण सिंह ने नहीं किया मेरी बेटी का यौन शोषण

नई दिल्ली। रेसलर्स मामले में एक नया मोड़ आ गया है। प्रदर्शनकारी पहलवानों को किसानों का समर्थन मिल गया था। खाप पंचायत बुलाई गई। खाप में फैसला हुआ की सरकार अगर नहीं मानी तो आर पार की लड़ाई करेंगे। एक दिन पहले सरकार की ओर से पहल होती है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक ने मुलाकात की। पांच घंटे तक बातचीत हुई। लेकिन इसी बीच मामला आ रहा है कि जिस नाबालिग पहलवान ने बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया था उसके पिता ने कहा कि बेटी ने बृजभूषण सिंह के खिलाफ कुछ झूठे आरोप लगाए थे।
बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग हो रही है। उनके ऊपर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज है। पहलवानों ने मांग की है कि अगर किसी अपराधी पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज होता है तो उसकी तुरंत गिरफ्तारी होती है लेकिन सांसद को बचाया जा रहा है। यहां पर अब पेंच फंस गया है। जिस नाबालिग पहलवान की शिकायत के बेस पर पॉक्सो एक्ट लगाया था उसी के पिता ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उसकी लडक़ी ने पहलवान के खिलाफ कुछ झूठे आरोप लगाए हैं। तीन दिन पहले एक अफवाह सुनने में आई थी नाबालिग लडक़ी ने अपनी शिकायत वापस ले ली है। हालांकि इसका खंडन हो गया था। लेकिन अब पहलवान के पिता ने ही सनसनीखेज बयान दे दिया है।
लडक़ी के पिता ने पांच जून को नई दिल्ली में मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराया है। उन्होंने कहा कि डब्लूएफई प्रमुख ने उनकी बेटी का यौन उत्पीडऩ नहीं किया। लेकिन बेटी के प्रति उनका नजरिया ठीक नहीं था। पिता ने कहा कि बेटी ने गुस्से में आकर यौन शोषण का आरोप लगाए थे। दरअसल, बेटी एशियाई चैंपियनशिप के लिए पिछले साल ट्रायल के फाइनल में हार गई है। पिता ने बताया कि शिकायत वापस नहीं ली गई है कि बल्कि नए बयान दर्ज कराए गए हैं।
पिता ने बताया कि जब ट्रायल चल रहा था तो पूरा स्टाफ दिल्ली से था। और जो लडक़ी जीती वो भी दिल्ली से ही थी। जो कि कानूनन गलत है। उन्होंने कहा कि मैंने अपना बयान बदल दिया है। कुछ आरोप सही हैं तो कुछ झूठें। मेरी बेटी का यौन शोषण नहीं हुआ लेकिन उससे वो भेदभाव करते थे। मुझे धमकी भरे फोन भी आए थे लेकिन मैं उनका नाम नहीं बताऊंगा। बेटी की खर्च उठाने के लिए हमने घर तक बेंचा है। मैंने बिना किसी दबाव के बयान फिर से दर्ज कराए।

 

Related Articles

Back to top button