हद मेें रहें ओवैसी, यहां उद्धव सरकार नहीं

नवनीत राणा बोलीं-औरंगजेब नहीं महाराष्ट्र में चलेंगे शिवाजी के विचार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मुंबई। सांसद नवनीत राणा ने ओवैसी पर निशाना साधा है, राणा ने एआईएमआईएम प्रमुख को चेतावनी देते हुए कहा है, महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की सरकार नहीं है। इसलिए आपके नारे-भडक़ाऊ भाषण नहीं सुने जायेंगे। ओवैसी को हद में रहना चाहिए। सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने हाल ही में बुलढाणा में एक सार्वजनिक बैठक की थी।
सोशल मीडिया पर दावा किया गया है कि इस बैठक में कथित तौर पर औरंगजेब के नाम पर नारे लगाए गए। इस पर विभिन्न राजनीतिक नेताओं ने प्रतिक्रिया दी है और औरंगजेब के नाम पर दिए गए नारों की निंदा की है। संबंधित वीडियो में नवनीत राणा ने कहा, कि असदुद्दीन औवेसी पिछले कुछ दिनों से लगातार महाराष्ट्र आ रहे हैं। कभी औरंगजेब के नाम पर नारे लगाते हैं तो कभी मंच पर खड़े होकर भडक़ाऊ भाषण देते हैं। लेकिन ओवैसी को एक बात ध्यान रखनी चाहिए। महाराष्ट्र में छत्रपति शिवाजी महाराज के विचार चलते हैं। उन्हें याद रखना चाहिए कि औवेसी के भडक़ाऊ भाषण और औरंगजेब के नारे यहां नहीं चलेंगे और तभी उन्हें महाराष्ट्र आने की हिम्मत करनी चाहिए।

औरंगजेब के नाम पर कोई नारे नहीं लगाए : ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने खुद बताया है कि बुलढाणा की सभा में औरंगजेब के नाम पर कोई नारे नहीं लगाए गए। उन्होंने इस बात की भी आलोचना की कि मीडिया के जरिए फर्जी खबरें फैलाई जा रही हैं और मुसलमानों से नफरत की जा रही है। ओवैसी की सफाई के बाद भी विवाद थम नहीं रहा है।

Related Articles

Back to top button