किसानों का दर्द क्या समझेगी भाजपा: लोकेश शर्मा

बोले- बदहाल नहीं, खुशहाल है राजस्थान का किसान

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
जयपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के ट्वीट पर दिए गए बयान पर सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने पलटवार किया है, जिसमें जोशी ने राजस्थान में किसान को बदहाल बताया था। लोकेश शर्मा ने कहा- बदहाल नहीं, खुशहाल है किसान।
सीएम अशोक गहलोत के विशेषाधिकारी लोकेश शर्मा ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और सांसद सीपी जोशी को जवाब देते हुए लिखा- बदहाल नहीं, खुशहाल किसान! गहलोत सरकार ने किसानों के लिए ऐतिहासिक कार्य किए हैं। सरकार बनते ही 20.77 लाख किसानों का 15,500 करोड़ का ऋण माफ किया है। हर महीने 2000 यूनिट मुफ्त बिजली से बड़ी संख्या में किसानों के बिजली बिल शून्य हो गए। किसानों के लिए पहली बार कोई सरकार अलग से डेडिकेटेड बजट लाई, सिंचाई में जल की उपलब्धता के लिए करोडों रुपए के कार्य हुए हैं। कृषि मिशनों के उत्साहजनक परिणाम आ रहे हैं। लेकिन, किसान विरोधी कानून लाने वाली पार्टी किसानों का दर्द क्या समझेगी? जिन्होंने 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने का शगूफा फेंका, वो किसान की परेशानी क्या समझेंगे?

ड्डभाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी का ट्वीट

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने ट्वीट कर एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा- बदहाल किसान! गहलोत सरकार ने किसानों को बिजली, पानी, खाद, बीज और फसलों पर एमएसपी समेत सभी सुविधाओं के लिए तरसाया है।

 

 

 

Related Articles

Back to top button