अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुआ करोड़ों का एक्साइज पॉलिसी घोटाला, ईडी की छापेमारी के बाद बीजेपी का दावा

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के आवास पर आज प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी चल रही है। इसको लेकर अब भाजपा नेता दुष्यंत गौतम ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के आवास पर करोड़ों का एक्साइज पॉलिसी घोटाला हुआ है।
मीडिया से बात करते हुए बीजेपी नेता ने कहा संजय सिंह ने लोगों को बेवकूफ बनाने का काम किया है। करोड़ों रुपये का एक्साइज पॉलिसी घोटाला दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर किया गया था। सारी चर्चाएं उनके आवास पर ही हुई।
बता दे कि ईडी की कार्रवाई दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति में कथित घोटाले को लेकर चल रही है। ईडी ने दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू में संजय सिंह के सरकारी आवास पर रेड की है। इस दौरान संजय सिंह के आवास के बाहर सीआरपीएफ की तैनाती देखने को मिली।
ईडी की कार्रवाई पर अब आप पार्टी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है। दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आबकारी नीति एक काल्पनिक घोटाला है। वहीं, दिल्ली सरकार के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने इसे मोदी सरकार की बौखलाहट बताया है। उन्होंने कहा कि ईडी ने पिछले 15 महीनों में एक हजार से अधिक जगहों पर छापेमारी की, लेकिन उनके हाथ कुछ भी नहीं आया।

Related Articles

Back to top button