कांग्रेस ने यूपी में लोस चुनावों की तैयारी की तेज

  • सभी 80 सीटों पर कांग्रेस ने बनाए प्रभारी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। इंडिया गठबंधन के साथ सीटों के बंटवारे की चर्चाओं के बीच कांग्रेस ने यूपी की सभी 80 सीटों पर प्रभारी घोषित कर दिए हैं। हालांकि कांग्रेस के यूपी प्रभारी अविनाश पांडेय यह कह चुके हैं कि लोकसभा चुनावों में कांग्रेस इंडिया गठबंधन के साथ ही मैदान में जाएगी।
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से सभी प्रभारी को निर्देश दिया गया है कि वह संबंधित लोकसभा क्षेत्र में चुनाव की तैयारी करें। इसमें मुजफ्फरनगर का प्रभारी गौरव भाटी, रामपुर का हाजी इमरान कुरेशी, संभल का अफरोज अली खान, गौतम बुद्ध नगर की डाली शर्मा, अलीगढ़ का कौशलेंद्र यादव, खीरी का राकेश राठौर, रायबरेली का इंदल रावत अमेठी का मनीष मिश्रा को प्रभारी बनाया गया है।

कोई गठबंधन आसानी से नहीं होता : रालोद

लखनऊ। जयंत चौधरी ने इंडिया गठबंधन में सीटों के बंटवारे पर कहा सीट शेयरिंग पर बात चल रही है। हम पूरे यूपी में लड़ रहे हैं, इंडिया गठबंधन के घटक दलों की बात कुछ ही समय में तय हो जाएगी। समाजवादी पार्टी और लोकदल के बीच बातचीत चल रही है। हमलोग तय कर लेंगे। रणनीति बनती है तो पर्दे के पीछे चीजें तय होती है। उन्होंने कहा कि जब भी कोई गठबंधन होता है तो आसानी से नहीं होता है। हर पार्टी की अपनी आवश्यकता होती है, हर कोई अपनी पार्टी को बढ़ाना चाहता है मैं भी चाहता हूं कि हमारे कार्यकर्ताओं के साथ भी न्याय हो। लेकिन हम एक बड़े उद्देश्य को लेकर चल रहे हैं। हमारे बीच रिश्ते बहुत अच्छे हैं और आपस में एक सम्मान है।

Related Articles

Back to top button