जयललिता को हिंदुत्ववादी नेता बताने पर बवाल

अन्नामलाई पर वीके शशिकला ने किया पलटवार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
चेन्नई। तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई ने हाल ही में अन्नाद्रमुक सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के बारे में बात की और कहा कि वह तमिलनाडु में किसी भी अन्य की तुलना में कहीं बेहतर हिंदुत्व नेता थीं।
अन्नामलाई ने अपने एक हालिया साक्षात्कार में कहा कि वह भाजपा को तमिलनाडु में किसी भी राजनीतिक दल के बाद दूसरे नंबर की भूमिका नहीं निभाने देंगे, जहां उनकी पार्टी के लिए अन्नाद्रमुक के अलगाव से पैदा हुए शून्य को भरने की काफी गुंजाइश है। अब, यदि आप देखें तो जब तक जयललिता जी जीवित थीं, वह तमिलनाडु में किसी भी अन्य की तुलना में कहीं बेहतर हिंदुत्ववादी नेता थीं। 2014 से पहले जब आपके पास भाजपा जैसी पार्टी थी और जयललिता एक नेता के रूप में थीं, तो स्वाभाविक था अन्नामलाई ने कहा कि हिंदू मतदाता की पसंद जयललिता होंगी, जिन्होंने अपनी हिंदू पहचान खुलेआम प्रदर्शित की। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं के अलावा जयललिता देश की पहली राजनेता थीं, जिन्होंने अयोध्या में राम मंदिर के मुद्दे का समर्थन किया और 2002-03 में तमिलनाडु में धर्मांतरण विरोधी कानून बनाया।

अज्ञानता और गलत फहमी के शिकार हैं बीजेपी नेता : शशिकला

अन्नामलाई के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए जयललिता की करीबी सहयोगी वीके शशिकला ने एक बयान जारी किया, जिसमें कहा गया कि अन्नामलाई की ये टिप्पणियां जयललिता के बारे में उनकी अज्ञानता और गलतफहमी को दर्शाती हैं। शशिकला ने कहा कि कोई भी जयललिता जैसी जननेता को किसी भी तरह के संकीर्ण दायरे में सीमित नहीं कर सकता।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button