चुनाव के बीच ‘इंडिया’ गठबंधन की बैठक में AAP पार्टी के दिग्गज नेता होंगे शामिल

2024 का लोकसभा चुनाव आज अपने आखिरी पड़ाव पर है। सांतवें चरण का मतदान हो रहा है। इस चरण में 8 राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश की कुल 57 सीटों पर वोटिंग जारी है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: 2024 का लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) आज अपने आखिरी पड़ाव पर है। सांतवें चरण का मतदान हो रहा है। इस चरण में 8 राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश की कुल 57 सीटों पर वोटिंग जारी है। चुनाव के आखिरी चरण का मतदान शनिवार शाम 6 बजे समाप्त हो जाएगा। इसके बाद एग्जिट पोल आएंगे। इस बीच खबरों के मुताबिक आज इंडिया गठबंधन की बैठक होने वाली है। जानकारी के अनुसार, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर इंडिया गठबंधन के नेताओं की बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान, आप सांसद संजय सिंह और राघव चड्ढा भी शामिल होंगे।

आप पार्टी के सांसद राघव चड्ढा पंजाब में अपना वोट डालने के बाद शनिवार को दिल्ली पहुंचे हुए हैं। उन्होंने कहा कि आज मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर इंडिया ब्लॉक के शीर्ष नेताओं की बैठक होनी है। इसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आप पार्टी के सभी लोग इस बैठक में हिस्सा लेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button