300 करोड़ की प्रॉपर्टी के लिए बहू ने ससुर की करवा दी हत्या, मामले का ऐसे हुआ खुलासा 

महाराष्ट्र के नागपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जायेंगे। नागपुर की एक बहू ने अपने ससुर की हत्या करवा दी है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: महाराष्ट्र के नागपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जायेंगे। नागपुर की एक बहू ने अपने ससुर की हत्या करवा दी है। दरअसल, बहू की नजर अपने ससुर की सम्पत्ति पर थी। जिसकी वजह से बहू में अपने ससुर की दो सुपारी किलरों से हत्या करवा दी। मिली जानकारी के माध्यम से बहू ने ससुर की हत्या कराने के लिए दो सुपारी किलरों से संपर्क किया और 1 करोड़ की सुपारी दी। इसके बाद आरोपियों ने एक कार खरीदी और बुजुर्ग को कुचलकर मार डाला। आरोपियों ने हत्या को हादसा दिखाने की भरपूर कोशिश की लेकिन पुलिस ने उनकी पोल खोलकर रख दी।

आरोपी महिला ने यह वारदात ससुर की 300 करोड़ की संपत्ति को हथियाने के लिए अंजाम दिया है। वहीं इस मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला, उसके भाई, ड्राइवर, महिला सहायक समेत 6 लोगों को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मामला नागपुर के मानेवाड़ा कॉम्पलेक्स का है। यहां रहने वाले पुरुषोत्तम पुट्टेवार की पिछले दिनों सड़क हादसे में मौत हो गई थी।

महिला समेत 6 लोगों को पुलिस ने किया अरेस्ट

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की। इसी क्रम में पुलिस को घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज मिल गया। इसमें साफ नजर आ रहा था कि कार सवार दो लोगों ने सड़क किनारे चल रहे पुरुषोत्तम पुट्टेवार को कुचलकर मार डाला है।

 मिली जानकारी के मुताबिक अर्चना पुट्टेवार ने ड्राइवर सार्थक बागड़े को सुपारी देकर सचिन धर्मा और नीरज उर्फ ​​नाइटी निमजे दोनों की मदद से अपने ससुर की हत्या कराई थी। अर्चना के पति मनीष एक डॉक्टर हैं और उनकी सास शकुंतला एक ऑपरेशन के कारण अस्पताल में थीं। ऐसे में पुलिस जांच में पता चला कि पत्नी से मिलने के बाद घर जाते समय पुरुषोत्तम को एक कार ने टक्कर मार दी थी और दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की थी।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • अर्चना पुट्टेवार पिछले 3 वर्षों से नगर नियोजन विभाग, गढ़चिरौली में सहायक निदेशक के रूप में कार्यरत थी।
  • इसके साथ ही अर्चना पार्लेवार चंद्रपुर जिले की प्रभारी थी और दो जिलों की प्रमुख थीं।
  • गढ़चिरौली टाउन प्लानिंग विभाग के सहायक निदेशक के रूप में अर्चना पार्लेवार का कार्यकाल विवादास्पद था।
  • अर्चना पुट्टेवार के राजनीतिक समर्थन के कारण, नागपुर के वरिष्ठ कार्यालय में अभी भी 40 मामलों की जांच की जा रही है, लेकिन कहा जा रहा है कि कार्यवाही शून्य है।
  • इस संबंध में यदि पुट्टेवार के मोबाइल की सीडीआर निकाली जाए और गहन जांच की जाए तो कई चौंकाने वाले खुलासे होने की उम्मीद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button