DM नीतीश कुमार से भिड़े हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास

लोकसभा चुनाव 2024 में उत्तर-प्रदेश की चर्चित सीट अयोध्या पर BJP की हार के बाद लगातार बयानबाजी हो रही है। तमाम राजनीतिक पार्टियां तीखे हमले कर रही हैं...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 में उत्तर-प्रदेश की चर्चित सीट अयोध्या पर BJP की हार के बाद लगातार बयानबाजी हो रही है। तमाम राजनीतिक पार्टियां तीखे हमले कर रही हैं। इस बीच भारतीय जनता पार्टी की करारी हार के बाद अयोध्या में मंत्रियों के सामने जिलाधिकारी नीतीश कुमार और हनुमानगढ़ी के महंत राजूदस के बीच कथित तौर पर भिड़ंत हो गई है। यह भिड़ंत काफी देर तक चलती रही और ‘हाईप्रोफाइल’ झड़प हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक योगी सरकार के दो कैबिनेट मंत्रियों के सामने DM अयोध्या नीतीश कुमार और हनुमान गढ़ी के महंत राजू दास के बीच तीखी नोंकझोंक देखने को मिली है। यह झड़प कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही और जयवीर सिंह के बीच हुई है। वहीं इस झड़प के बाद राजूदास का गनर वापस लिया गया।

नीतीश कुमार और महंत राजूदस के बीच हुई झड़प

बताया जा रहा है कि राजू दास अयोध्या के प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही से समय लेकर हार पर अपना फीडबैक देने पहुंचे हुए थे उस दौरान नीतीश कुमार मौके पर मौजूद थे। वह राजू दास के चुनाव के दौरान प्रशासन के खिलाफ दिये बयानों से बेहद नाराज थे। इतना ही नहीं DM ने राजू दास के साथ बैठने से भी इनकार किया जिसकी वजह से राजू दास को काफी गुस्सा आया और देखते ही देखते तीखी बहस होने लगी।

सूत्रों का दावा है कि वहीं गनर वापस लिए जाने के बाद राजू दास अपनी हत्या कराने की साजिश का आरोप लगा रहे हैं। यह घटना रात 11 बजे अयोध्या के सरजू गेस्ट हाउस की है। सबसे बड़ी बात ये है कि इस बैठक के दौरान प्रशासन के असहयोग और अधिकारियों की मनमानी की शिकायत हो रही थी। मंत्रियों की मौजूदगी के चलते DM सरजू गेस्ट हाउस में उनसे मिलने पहुंचे थे वहीं झड़प शुरू हो गई। आपको बता दें कि अधिकारियों से भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और उससे जुड़े साधु संतों के असंतोष व आक्रोश की यह प्रतिक्रिया दो कैबिनेट मंत्रियों की मौजूदगी में हुई। जिसकी वजह से मामले में नोकझोंक देखने को मिली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button