यूपी में बड़ा हादसा, भोले बाबा के सत्संग के दौरान मची भगदड़, 23 की मौत

उत्तर-प्रदेश के हाथरस के सिंकदराबाद से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। हाथरस के सिंकदराबाद में सत्संग में भगदड़ मच गई है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश के हाथरस के सिंकदराबाद (Sikandarabad of Hathras) से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। हाथरस के सिंकदराबाद में सत्संग में भगदड़ मच गई है। इस भगदड़ के दौरान 23 लोगों की मौत हो गई है। सूत्रों का दावा है कि भोले बाबा के सत्संग में भगदड़ मच जाने के कारण यहां बड़ा हादसा हो गया है। बताया जा रहा है कि मरने वाले में कुल 19 महिलाएं भी शामिल है।

मिली जानकारी के मुताबिक एटा क़े सीएमओ डॉ उमेश कुमार त्रिपाठी ने इस मामले की पुष्टि की है जिसमें 23 डेड बॉडी में 1 पुरुष, 19 महिलायें और 3 बच्चे शामिल हैं। वहीं इस मामले में राकेश प्रताप सिंह ने कहा कि ये भोले बाबा क़े सत्संग में हाथरस जनपद क़े सिकंदराराऊ थाना छेत्र क़े फुलरई गाब में हादसा हुआ है जिसमे कई लोगों की मौत हो गई है। सूत्रों के मुताबिक हाथरस जनपद क़े सिकंदराराऊ थाना छेत्र क़े फुलरई गांव में चल रहे भोले बाबा क़े सत्संग में भगदड़ के दौरान अनेकों श्रद्धालुओं की मौत हो गई। ऐसे में मृतकों की डेड बॉडी एटा मेडीकल कॉलेज पहुंचाई गई है।

आपको बता दें कि इस हादसे पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया है। CM ने हाथरस में हुए हादसे का संज्ञान लेते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • भोले बाबा के सत्संग समापन के बाद भगदड़ के दौरान बड़ा हादसा हो गया।
  • भोले बाबा का सत्संग एटा-हाथरस बॉर्डर के रतीभानपुर में चल रहा था।
  • कई घायलों को एटा मेडिकल कॉलेज लाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button