हाथरस जाएंगे राहुल गांधी, मृतकों के परिजनों से करेंगे मुलाकात

उत्तर-प्रदेश के हाथरस जिले में हादसे ने पूरे देश को झंकझोर करके रख दिया है। हाथरस जिले में भोले बाबा के सत्संग के दौरान मची भगदड़ में अभी तक 123 लोगों की मौत हो चुकी है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश के हाथरस जिले में हादसे ने पूरे देश को झंकझोर करके रख दिया है। हाथरस जिले में भोले बाबा के सत्संग के दौरान मची भगदड़ में अभी तक 123 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं लगभग 150 लोग घायल हैं यह हादसा सुनकर इलाके में हड़कंप मचा हुआ  है। इस बीच लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी हाथरस का दौरा करेंगे। राहुल गांधी यहां भोले बाबा के सत्संग में हुई भगदड़ में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात करेंगे। इस बात की जानकारी कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने दी। आपको बता दें कि केसी वेणुगोपाल ने कहा कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी। राहुल गांधी हाथरस जाने की योजना बना रहे हैं। वह वहां जाएंगे और प्रभावित लोगों से बातचीत करेंगे।

राहुल गांधी परिजनों से करेंगे मुलाकात

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से एक्स पोस्ट में लिखा कि हाथरस में सत्संग के दौरान भगदड़ से कई श्रद्धालुओं की मौत की खबर बेहद दुःखद है।  सभी शोकाकुल परिजनों को अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की आशा करता हूं। उन्होंने आगे लिखा कि सरकार और प्रशासन से अनुरोध है कि घायलों को हर संभव उपचार एवं पीड़ित परिवारों को राहत उपलब्ध कराएं। INDIA के सभी कार्यकर्ताओं से अनुरोध है कि राहत और बचाव में अपना सहयोग प्रदान करें।

आपको बता दें कि हाथरस में हुए के बाद से भोले बाबा फरार हैं। वहीं यूपी पुलिस ने भोले बाबा के सेवादारों को गिरफ्तार करने के लिए एक्शन तेज कर दिया है। यूपी पुलिस ने सेवादारों की तलाश में हाथरस, एटा, कासगंज, मैनपुरी, इटावा, फरुखाबाद, मथुरा, आगरा और मेरठ समेत एक दर्जन से ज्यादा जिलों में छापेमारी जारी है। पुलिस ने अभी तक 30 से ज्यादा सेवादारों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button