मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे चैंपियंस, दर्शकों से भरा वानखेड़े स्टेडियम

T20 विश्व कप का खिताब भारतीय टीम ने 17 साल के लंबे इंतजार के बाद अपने नाम किया है। साल 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने पहला टी20 विश्व कप का खिताब...

 4PM न्यूज़ नेटवर्क: T20 विश्व कप का खिताब भारतीय टीम ने 17 साल के लंबे इंतजार के बाद अपने नाम किया है। साल 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने पहला टी20 विश्व कप का खिताब जीता था और अब 2024 में रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने दूसरी बार इस ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है। आपको बता दें कि टीम इंडिया की फ्लाइट मुंबई पहुंचने वाली है लेकिन यहां भारतीय टीम के पहुंचने से पहले ही बारिश शुरू हो गई है। ऐसे में टीम इंडिया को विक्ट्री परेड भी करनी है। भारतीय टीम के फैंस हजारों की संख्या में वानखेड़े स्टेडियम में पहुंचे हुए हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 29 जून को 2024 ICC पुरुष T20 विश्व कप के फाइनल मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम ने साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम को 7 रनों से हराकर दूसरी बार ICC टी20 वर्ल्ड कप के खिताब पर अपना कब्जा जमाया है। साथ ही टीम इंडिया का अपने देश भारत में जोरदार स्वागत किया गया। टीम इंडिया आज सुबह 6:09 बजे दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंची। एयरपोर्ट से टीम इंडिया सीधे होटल पहुंची. इसके बाद टीम इंडिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने उनके आवास पर पहुंची थी और अब जश्न का अगला कार्यक्रम मुंबई में होने जा रहा है। जहां भारतीय टीम खुली बस में सवार होकर विजय जुलूस निकालेगी। टीम इंडिया शाम 5 बजे से 7 बजे तक खुली बस में नरीमन पॉइंट से वानखेड़े तक विजय जुलूस निकालेगी।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • इस बीच टीम इंडिया के फैंस वानखेड़े स्टेडियम पहुंचने लग गए हैं, फैंस के लिए गेट खोल दिए गए हैं।
  • फैंस रोहित शर्मा के नाम के नारे भी लगा रहे हैं. इस बीच वानखेड़े स्टेडियम में भारी बारिश हो रही हैं।
  • भारी बारिश में भी भारतीय टीम के स्वागत के लिए मरीन ड्राइव पर जनसैलाब उमड़ा हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button