अयोध्या की तरह गुजरात में भी BJP को हराएंगे, बोले राहुल गांधी 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी शनिवार (6 जुलाई) को गुजरात के दौरे पर हैं। राहुल गांधी ने सबसे पहले कांग्रेस नेताओं से मुलाकात की...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी शनिवार (6 जुलाई) को गुजरात के दौरे पर हैं। राहुल गांधी ने सबसे पहले कांग्रेस नेताओं से मुलाकात की। इसके बाद वो राजकोट गेम जोन हादसे, मोरबी ब्रिज और सूरत हादसे के पीड़ितों से मिले। इस दौरान राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। विपक्ष के नेता और कांग्रेस सांसद राहुल ने कहा है कि हम गुजरात में भाजपा को हराने वाले हैं और कांग्रेस का कोई भी कार्यकर्ता किसी से डरता नहीं है। इसके आगे उन्होंने कहा कि मैं संसद में सोच रहा था कि उन्होंने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की और प्राण प्रतिष्ठा में अडानी-अंबानी जी दिख गए लेकिन गरीब व्यक्ति नहीं दिखा। चुनाव के पहले प्राण प्रतिष्ठा की, राम मंदिर का राजनीतिकरण किया, इंडिया गठबंधन ने अयोध्या में चुनाव जीता है। यह क्या हुआ?

कांग्रेस सांसद का बीजेपी पर हमला

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अब हम इनको सबक सिखाएंगे और इनकी सरकार को तोड़ेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से नहीं अयोध्या से लड़ना चाहते थे। लेकिन हार के डर की वजह से वो वहां से चुनाव नहीं लड़े। हमने वाराणसी में कुछ गलती कर दी, लेकिन अयोध्या में हमने उन्हें हराया। इस बार हम उन्हें गुजरात में भी हराने जा रहे हैं। आप को डरना नहीं है।

वहीं इस मामले में अयोध्या सांसद अवधेश प्रसाद ने कांग्रेस सांसद राहुल से कहा कि मुझे पता लग गया था कि मैं अयोध्या से चुनाव लड़ने वाला हूं और जीतने भी वाला हूं। मुझे अयोध्या के लोग कहते थे कि अयोध्या में मंदिर बनाने के लिए हमारी ज़मीन ली गई है। कई दुकानें घर तोड़े गए और सरकार ने आज तक लोगों को मुआवजा नहीं दिया। अयोध्या का बड़ा एयरपोर्ट बना उसमें अयोध्या के किसानों की जमीन गई, जिसमें किसानों को आज तक मुआवजा नहीं मिला। अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा में अयोध्यावासी ही नहीं थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button