NEET-UG काउंसलिंग स्थगित होने पर कांग्रेस का केंद्र सरकार पर हमला, “PM और शिक्षा मंत्री असंवेदनशील”

नीट यूजी परीक्षा विवाद का मामला थमनें का नाम नहीं ले रहा है। नीट परीक्षा के विवाद से कई छात्र सदमे में नजर आ रहें हैं। इस दौरान नीट यूजी परीक्षा से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: नीट यूजी परीक्षा विवाद का मामला थमनें का नाम नहीं ले रहा है। नीट परीक्षा के विवाद से कई छात्र सदमे में नजर आ रहें हैं। इस दौरान नीट यूजी परीक्षा से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि स्नातक मेडिकल पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए नीट यूजी काउंसलिंग को स्थगित करने का फैसला किया गया है।

कांग्रेस नेता ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

सूत्रों के मुताबिक शनिवार को होने वाली नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट-अंडरग्रेजुएट काउंसलिंग (NEET-UG) को नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने स्थगित कर दिया है। आपको बता दें कि शिक्षा मंत्रालय जल्द ही नई तारीखों का ऐलान करेगा। ऐसे में यह फैसला उस दौरान लिया गया है। जब आज से शुरू होने वाली नीट-यूजी काउंसलिंग में उच्चतम न्यायालय ने देरी करने से इनकार कर दिया था। दरअसल, उच्चतम न्यायालय ने इस पर कहा था कि यह कोई खुली और बंद प्रक्रिया नहीं है।

अब NEET-UG काउंसलिंग स्थगित होने पर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। जयराम रमेश ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से एक्स पर लिखा है कि ये पूरा NEET-UG मामला हर दिन बदतर होता जा रहा है। इससे साफ होता है कि प्रधानमंत्री और शिक्षा मंत्री इस मामले में कितने अक्षम और असंवेदनशील हैं। हमारे लाखों युवाओं का भविष्य उनके हाथों में बिल्कुल सुरक्षित नहीं है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • नीट यूजी परीक्षा से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है।
  • स्नातक मेडिकल पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए नीट यूजी काउंसलिंग को स्थगित करने का फैसला किया गया है।
  • अब NEET-UG काउंसलिंग स्थगित होने पर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button