अस्पताल में हत्या से गरमाई सियासत

आप सरकार ने एलजी को घेरा

  • डॉक्टर आज से हड़ताल पर आरडीए दिल्ली सरकार पर भडक़ी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। गुरु तेग बहादुर अस्पताल में हुई गोली बारी घटना के बाद दिल्ली में सियासत गरमाई है। डॉक्टरों का संगठन आप सरकार पर निशाना साध रहा है तो दिल्ली सरकार कानून व्यवस्था को लेकर एलजी को घेरा रही है।
गुरु तेग बहादुर अस्पताल में हुई गोली बारी घटना के विरोध में अस्पताल के डॉक्टर आरडीए के बैनरतले आज से अनिश्चित कालीन हड़ताल पर चले गए हैं। आरडीए के अध्यक्ष डॉ. रजत शर्मा ने कहा कि अस्पताल परिसर में एक मरीज की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके विरोध में हड़ताल शुरू करने का निर्णय लिया है। यह निर्णय हमारे कार्यस्थल की सुरक्षा और संरक्षा के बारे में बार-बार उठ रही चिंताओं के बाद लिया गया है। दिल्ली सरकार सुरक्षा को लेकर गंभीर नहीं है।
डॉक्टर ने सुरक्षा की व्यवस्था मजबूत करने के लिए कई बार अपील की, लेकिन इस दिशा में कोई काम नहीं हुआ। आरडीए सभी अस्पताल कर्मचारियों, मरीजों और आगंतुकों की सुरक्षा और कल्याण को प्राथमिकता देता है। हाल ही में हुई घटना ने हमारे समुदाय को गहराई से झकझोर दिया है। जब तक इन बुनियादी सुरक्षा सुधारों को प्रभावी ढंग से लागू नहीं किया जाता, तब तक डॉक्टर हड़ताल पर रहेंगे।
उन्होंने आरोप लगाया कि कभी तिहाड़ जेल के अंदर पुलिस के सामने हत्या होती है, पुलिस के जवान देखते रहते हैं। कभी कोर्ट के सामने वकील को गोली मारी जाती है। जंगपुरा में दिन दहाड़े घर में घुस कर बुजुर्ग की निर्मम हत्या हो रही है। अपराधी बेख़ौफ हैं।

अपराधियों में कानून का खौफ खत्म हो गया : भारद्वाज

स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर आरोप लगाया कि उपराज्यपाल के आने के बाद पिछले दो साल में दिल्ली की कानून व्यवस्था बद से बदतर होती जा रही है। अपराधियों में कानून का ख़ौफ खत्म हो गया है। दिन दहाड़े अस्पताल में घुस के गोलियां चल रही है। पुलिस को राजनैतिक इस्तेमाल के चलते बर्बाद कर दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button