लखनऊ में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 4 लोगों की हुई मौत

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। लखनऊ के बीबीडी यूनिवर्सिटी के पास भीषण हादसा हो गया है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। लखनऊ के BBD यूनिवर्सिटी के पास भीषण हादसा हो गया है। सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। दरअसल, एक अनियंत्रित ट्रक बेकाबू होकर झोपड़ी में जा घुसा। उसमें सो रहे एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। बेलगाम रफ्तार के कारण ट्रक चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा था। हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक और क्लीनर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। साथ ही पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार ट्रक पर मौरंग लदा हुआ था। इसके बाद भी ड्राइवर तेज रफ्तार से उसे भगा रहा था। जिसकी वजह से यह बड़ा हादसा हो गया।

 बताया जा रहा है कि मृतक परिवार बाराबंकी के रहने वाले हैं। मृतकों में पति, पत्नी और उनके दो बच्चे शामिल हैं। इसमें 35 वर्षीय उमेश और 32 वर्षीय नीलम की मौत हो गई। इनके अलावा उनके दो बच्चे 13 वर्षीय सनी और 4 वर्षीय गोलू की भी जान इस रफ्तार के कहर ने ले ली। जानकारी के अनुसार, नीलम 8 माह की गर्भवती थी।  पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसके बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button