संजय सिंह का बीजेपी पर बड़ा आरोप, कहा- BJP को पिछड़े लोगों से इतनी नफरत क्यों? 

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के सांसद संजय सिंह ने शनिवार (27 जुलाई) को एक प्रेस वार्ता की...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के सांसद संजय सिंह ने शनिवार (27 जुलाई) को एक प्रेस वार्ता की। इस दौरान आप सांसद ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर बोला है। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया है कि समाजवादी पार्टी की सांसद ने प्राइवेट मेंबर बिल के ​जरिए मांग की थी कि ओबीसी को जनसंख्या के हिसाब से आरक्षण मिले। बीजेपी ने इस बिल पर इतना हंगामा किया कि सदन को एक घंटे के लिए स्थगित करना पड़ा। इस पर संजय ने कहा कि जब तक मैं सदन में हूं, किसी भी विपक्षी पार्टी के सदस्य के साथ गलत नहीं होने दूंगा और बोलता रहूंगा।

संजय सिंह ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस सांसद नीरज डांगी (राज्यसभा में) जो दलित समुदाय से हैं, उनके साथ जो हुआ, उससे बीजेपी का दलित-विरोधी और आदिवासी-विरोधी चेहरा सबके सामने आ गया है। बीजेपी पिछड़े लोगों से इतनी नफरत क्यों करती है? वे जाति जनगणना क्यों नहीं करवाना चाहते?” उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि वो पिछड़ों, दलितों व आदिवासियों के खिलाफ हमेशा थी और हमेशा रहेगी।

इसके अलावा आप सांसद ने बताया कि, कल जिस तरह से सदन में बीजेपी के सांसदों ने दादागिरी की है। बीजेपी की बदसलूकी वाला रवैया साफ़ दिख रहा था। कल तो ऐसी स्थिति आ गई थी कि सदन में हमें लगा की मारपीट की नौबत आ जाएगी। अगर सदन में चेयरमैन नहीं होते तो मेरे साथ मारपीट की नौबत भी आ सकती थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button