इन स्टॉक्स ने दिया 30,000 फीसदी का तगड़ा रिटर्न।

शेयर्स जिन्होंने एक साल में मल्टीबैगर रिटर्न दिया है....

4PM न्यूज़ नेटवर्क: पिछले स्वतंत्रता दिवस से लेकर अब तक पिछले एक साल में कई कंपनियों के स्टॉक रॉकेट बन गए हैं. हम आपको ऐसे शेयरों के बारे में बता रहे हैं
कल देश अपनी आजादी का 78वां जश्न मनाने जा रहा है. ऐसे में देश में कई मामलों में बहुत तरक्की की है. पिछले कुछ सालों में भारतीय अर्थव्यवस्था और स्टॉक मार्केट तेजी से बढ़ें है. पिछले एक सालों में कई ऐसे स्टॉक्स हैं जिन्होंने ने निवेशकों को तगड़ा रिटर्न दिया है.

हम आपको कुछ ऐसे स्टॉक्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिन्होंने पिछले स्वतंत्रता दिवस से लेकर अब तक शानदार रिटर्न दिया है और अपने शेयरहोल्डर्स को करोड़पति बना दिया है.

ACE Equity के डाटा के अनुसार Sri Adhikari Brothers Television Network के शेयरों ने पिछले एक साल में निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है.

कंपनी के शेयर 14 अगस्त 2023 को 1.45 रुपये पर थे जो पिछले एक साल में बढ़कर 447.45 रुपये पर पहुंच गया है. ऐसे में एक साल में ही कंपनी के स्टॉक्स ने 30,759 फीसदी का रिटर्न दिया है.

वहीं Viceroy Hotels भी एक ऐसा स्टॉक है जिसने निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है. कंपनी के शेयर पिछले एक साल में 2.40 रुपये से बढ़कर 118.24 फीसदी तक पहुंच गए हैं. ऐसे एक साल में कंपनी के शेयर 4817 फीसदी का शानदार रिटर्न देने में सफल रहे हैं.

Shekhawati Industries के शेयरों ने भी निवेशकों को एक साल में शानदार 1,627 फीसदी का रिटर्न दिया है. कंपनी के शेयर 13 अगस्त 2024 को 0.45 रुपये पर थे जो अब बढ़कर 7.77 रुपये पर पहुंच गए हैं.

इसके अलावा Sky Gold, Electrotherm, V2 Retail, Sahana System, RBM Infracon, Kore Digital जैसे शेयरों ने पिछले एक साल में निवेशकों को 600 फीसदी से लेकर 1,000 रुपये तक का रिटर्न दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button