स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सचिन तेंदुलकर ने किया ट्वीट, कही दिल छू लेने वाली बात  

भारत के 78वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सभी लोग एक दूसरे को बधाई देते हुए नजर आ रहें हैं। ऐसे में खेल सितारे भी अलग-अलग माध्यम से जश्न-ए-आजादी को लेकर...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: भारत के 78वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सभी लोग एक दूसरे को बधाई देते हुए नजर आ रहें हैं। ऐसे में खेल सितारे भी अलग-अलग माध्यम से जश्न-ए-आजादी को लेकर अपनी भावनाएं जाहिर कर रहे हैं। दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर से लेकर भारतीय हॉकी टीम के पूर्व गोलकीपर पीआर श्रीजेश तक ने इस मौके पर देश के लोगों को शुभकामनाएं दी हैं। विराट कोहली, टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर ने भी स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी हैं।

इसके अलावा सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से एक्स पोस्ट में लिखा है कि, “भारत के लिए सिर्फ़ खिलाड़ी ही नहीं खेलते। हर भारतीय जो ईमानदारी और निष्ठा से अपना काम करता है, वह टीम इंडिया के लिए अहम खिलाड़ी है। इसलिए, जब आज राष्ट्रगान बजेगा, तो जान लें कि यह आपके लिए है, और मुझे उम्मीद है कि आप भी वैसा ही महसूस करेंगे जैसा मैंने हर बार भारत के लिए खेलने के लिए मैदान में उतरते समय इसे सुनकर किया था।

भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच स्वतंत्रता दिवस की दी बधाई

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच गौतम गंभीर ने लिखा कि “स्वतंत्रता एक कीमत पर मिलती है। हमारे नायक हर दिन अपने खून से इसकी कीमत चुकाते हैं! कभी मत भूलना #स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं” साथ ही युवराज सिंह ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है कि अपने तिरंगे के साथ खड़े होने पर हमेशा गर्व और सम्मान महसूस होता है। यहां सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।

हार्दिक पंड्या ने भी भारत के स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, “मेरे लिए देश के लिए खेलना हमेशा सबसे पहले रहेगा। आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।”

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने एक छोटा सा वीडियो शेयर कर लिखा, “तिरंगे के नीचे खड़े होना हमेशा से गर्व की बात रही। सभी को आजादी की शुभकामनाएं। इस वीडियो में युवराज सिंह पतंगबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं।”

BCCI के सचिव जय शाह ने सोशल मीडिया के जरिए ट्वीट करते हुए लिखा कि हम 78वां स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं, आइए हम अपने स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान का सम्मान करें और उन मूल्यों पर विचार करें जो हमें एक राष्ट्र के रूप में बांधते हैं। हम सभी के लिए न्याय, स्वतंत्रता और समानता के आदर्शों को कायम रखना जारी रखें। जय हिंद!

  • भारतीय हॉकी टीम को पेरिस ओलंपिक 2024 में ब्रॉन्ज मेडल दिलाने में पीआर श्रीजेश ने अहम भूमिका अदा की है। ओलंपिक के बाद उन्होंने रिटायरमेंट ले लिया था।
  • इसके अलावा उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि आप सभी को यादगार स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। देशभक्ति की भावना आपके दिल को गर्व से भर दे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button