लखीमपुर हिंसा मामले के आरोपी आशीष मिश्रा को जमानत, प्रियंका ने पीएम मोदी से पूछा कोई नैतिकता है या नहीं?

Lakhimpur violence case accused Ashish Mishra gets bail, Priyanka asks PM Modi whether there is any morality or not?

4पीएम न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। लखीमपुर खीरी हिंसा के मामले में केंद्रीय मंत्री के आरोपी बेटे आशीष मिश्रा को इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच से आज जमानत मिल गई है। वहीं इस मामले को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

प्रियंका गांधी ने कहा कि मैं पीएम मोदी से पूछना चाहती हूं कि कोई नैतिकता है या नहीं? उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी में क्या देश और देशवासियों के प्रति, किसानों के प्रति कोई नैतिक जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा, आपके मंत्री के बेटे ने किसानों के साथ ऐसा किया। सबसे पहले तो आप उन्हें गिरफ्तार करने के लिए तैयार नहीं थे। सबने संघर्ष किया। तब जाकर आशीष मिश्रा को गिरफ्तार किया गया है। लेकिन आप अभी भी मंत्री के साथ खड़े हैं।

प्रियंका ने कहा, हर कार्यक्रम में मंत्री जी पीएम मोदी के साथ होते हैं। वे उनकी कैबिनेट में भी हैं। क्या आपको नहीं लगता की ये गलत है। आप हर समय देशवासियों को गुमराह नहीं कर सकते। सबने देखा है, क्या हुआ इस मामले में उन्होंने कहा, भले ही सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में जांच रही है। लेकिन पीएम की भी नैतिक जिम्मेदारी होती है। प्रियंका ने कहा, पहले अगर हादसा होता था तो रेल मंत्री इस्तीफा देते थे क्यों? वो थोड़ी ट्रेन चला रहे थे? सरकार की जवाबदेही होनी चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button