अखिलेश ने पीएम मोदी के बयान पर किया पलटवार, कहा- डबल इंजन की सरकार में हुआ डबल भ्रष्टाचार

Akhilesh retaliated on PM Modi's statement, said- double corruption happened in the government of double engine

4पीएम न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह आज बिजनौर में गठबंधन की रैली की। जनसभा को संबोधित करते हुए दोनों नेताओं ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर जमकर हमला बोला। अखिलेश यादव ने कहा हम बहुरंगी हैं, सबको साथ लेकर चलते हैं। अबकी बार एक रंगी लोगों को हटाना है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हमारा सौहार्द खत्म किया है। हम भाईचारा बचाने के लिए काम कर रहे हैं। डबल इंजन की सरकार में भ्रष्टाचार भी डबल हुआ है। भाजपा में ये लोग एक-दूसरे के इंजन के पहिए खोल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पैदल चलने वाले एक नेता को गोरखपुर भेज दिया है। यह चुनाव भाईचारा बनाम भाजपा है। अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए किसानों, दलितों, मजदूरों और युवाओं को भी साधने का काम किया। अखिलेश यादव ने आगे कहा कि भाजपा में जो जितना बड़ा नेता है उतना बड़ा झूठ बोलता है। इस बार झूठ का हवाई जहाज उत्तर प्रदेश में लैंड नहीं होगा।

जयंत चौधरी ने अपने भाषण की शुरूआत कवि दुष्यंत कुमार की लाइनों से करते हुए कहा कि कैसे आकाश में सुराख नहीं हो सकता, एक पत्थर तो तबियत से उछालो यारो। वहीं उन्होंने बिजनौर में पीएम मोदी का कार्यक्रम निरस्त होने पर तंज कसते हुए कहा कि बिजनौर में धूप की खबर दिल्ली तक पहुंच रही है। आपकी गर्मी भी खूब दिख रही होगी 14 फरवरी तक आपको गर्म रहना है। उन्होंने कहा कि बाबा झूठ बोलते हैं। 14 दिन में भुगतान कर देने की बात कहते हैं लेकिन बिजनौर की बिलाई चीनी मिल ने पिछले साल का भी भुगतान नहीं किया है। उन्होंने अपने भाषण में मीरापुर से बिजनौर तक हाईवे में गड्ढे होने का भी जिक्र किया।

वहीं जयंत ने पीएम मोदी के दो लड़कों की जोड़ी वाले बयान पर कहा कि आप मुझे ‘बच्चा’ या ‘लड़का’ कह सकते हैं, मैं इसकी परवाह नहीं करता। हम आशावादी और सकारात्मक विचारों के साथ आगे बढ़ रहे हैं। हम सकारात्मक राजनीति को बढ़ावा देना चाहते हैं। अखिलेश और मैं रोजगार, कृषि के मुद्दों पर काम करना चाहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button