अखिलेश बोले- ‘जीप से किसानों को कुचलने वाला बाहर, बकरी-भैंस चोरी का आरोपी जेल में.. वाह रे न्यू इंडिया’

Akhilesh said - 'Jeep crushing farmers outside, accused of goat-buffalo theft in jail .. wow re new India'

4पीएम न्यूज नेटवर्क

रामपुर। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए सपा के कद्दावर नेता आजम खान के संसदीय क्षेत्र रामपुर पहुंचे। जहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की मोदी-योगी की सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हम नौकरी और रोजगार निकालने का काम करेंगे। तब जाकर भाजपा के लोगों की गर्मी निकलेगी। उन्होंने दावा किया जिस तरह से कल वोट पड़ा है उसके बाद 10 मार्च का परिणाम साफ हो गया है। उन्होंने कहा, ‘इस बार भाजपा की हवा खराब है। भाजपा का सफाया होने जा रहा है। पहले चरण में हर वर्ग के लोगों ने भाजपा का सफाया कर दिया है। दूसरे चरण के चुनाव में भाजपा का नामो निशान खत्म हो जाएगा।’

अखिलेश ने कहा आजम खान के बिना हमारा चुनाव चल रहा है। वो झूठे मुकदमों में जेल में हैं। इनके ऊपर पेड़ चोरी, भैंस चोरी, बकरी चोरी, किताब चोरी और शराब की बोतल चुराने का मुकदमा है। उन्हें जेल में रहना पड़ा रहा है। जिनको सब ने वीडियो में जीप से कुचलते देखा वो आज जेल से बाहर है। यही भाजपा का न्यू इंडिया है।

अखिलेश ने कहा कि ये अन्यायी सरकार है। झूठी सरकार है। इनके नेता झूठे हैं। बड़े नेता ने तो पहले ही छोटे नेता को पैदल कर दिया। जब छोटे नेता को गुस्सा आया तो उसने एक उप-मुख्यमंत्री को स्टूल पर बैठा दिया। और ज्यादा गुस्सा आया तो घोषणा पत्र से उनकी फोटो हटा दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button