भाजपा की नीतियों का शिकार हो रहे सभी: उमर

बोले- इंडिया गठबंधन का हिस्सा पीडीपी, नेशनल कॉन्फ्रेंस के खिलाफ नहीं उतारेगी उम्मीदवार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
जम्मू कश्मीर। नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने कहा कि भाजपा की त्रुटिपूर्ण नीतियों का शिकार हो रहे है सभी लोग। साथ नेंका नेता ने कहा कि पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) कश्मीर घाटी में उनकी पार्टी के खिलाफ उम्मीदवार नहीं उतारेगी। ऐसा उन्होंने संभावना जताई। उमर ने कहा कि पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस इंडिया गठबंधन का हिस्सा हैं।
अब्दुल्ला ने कश्मीर में नए गठबंधन के उद्भव की आलोचना करते हुए आरोप लगाया कि ये दल भाजपा के इशारे पर काम कर रहे हैं और जम्मू-कश्मीर में भाजपा के छद्म प्रतिनिधि के रूप में चुनाव लड़ेंगे। अनुच्छेद 370 पर अब्दुल्ला ने अपना रुख दोहराते हुए कहा कि यह एक गंभीर गलती थी जिसने जम्मू-कश्मीर के लोगों को उनके अधिकारों से वंचित कर दिया गया। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की भी निंदा की और कहा कि वह भाजपा की त्रुटिपूर्ण नीतियों का शिकार हुए हैं।
अब्दुल्ला ने कहा कि पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने नेकां के खिलाफ उम्मीदवार उतारने का कोई इरादा नहीं दिखाया है। अब्दुल्ला ने दिल्ली में इंडिया गठबंधन की हालिया रैली का जिक्र किया, जहां महबूबा मुफ्ती ने नेकां अध्यक्ष डॉ. फारूक अब्दुल्ला के साथ मंच साझा किया और गठबंधन के लिए पीडीपी की प्रतिबद्धता दोहराई। उन्होंने मीडिया से भी आग्रह किया कि वह दोनों पार्टियों के बीच कलह न पैदा करें।

Related Articles

Back to top button