मंत्री दया शंकर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार में परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह के खिलाफ फिर से गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ है। वहीं उनके भाई धर्मेंद्र कुमार सिंह के खिलाफ भी एसीजेएम कोर्ट ने पुन: गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया है। एसीजेएम अम्बरीष कुमार श्रीवास्तव ने एनेक्सी के सामने स्थित अक्षय भवन में एक फ्लैट की पानी की लाइन क्षतिग्रस्त करने आदि के मामले में परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह और उनके भाई धर्मेंद्र कुमार सिंह के खिलाफ दोबारा गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया है।
इस मामले की अगली सुनवाई छह मार्च को होगी। 19 मई, 2014 को इस मामले की एफआईआर मनोरमा टंडन ने थाना हुसैनगंज में दर्ज करवाई थी। मनोरमा अक्षय निवास के फ्लैट नंबर जी-3 में रहती हैं।
शिकायत में महिला ने कहा था कि, उनके ऊपर वाले फ्लैट संख्या 1/3 का पिछले 13 वर्ष से भुगतान नहीं करने के कारण सभी सुविधाएं कटी हुई थीं, लेकिन दयाशंकर सिंह ने सभी सेवाओं को खुद से जोडऩे और शुरू करने का प्रयास किया गया। महिला का आरोप है कि पानी की लाइन जोडऩे के अवैध प्रयास में अक्षय भवन की दक्षिणी डक्ट में छह इंच की पीवीसी लाइन क्षतिग्रस्त कर दी। मना करने के बाद भी कई बार लाइन जोडऩे की कोशिश में पानी उनके फ्लैट में भरने लगा।
महिला ने आरोप में कहा कि अपने किचन में पानी की लाइन जोडऩे के अवैध प्रयास में अक्षय भवन की दक्षिणी डक्ट में छह इंच की पीवीसी लाइन क्षतिग्रस्त कर दी। साथ ही महिला ने आरोप लगाया था कि उन्होंने उनके फ्लैट के बाथरूम के डक्ट में जबरदस्ती अपने आदमी उतारे और वहां तोडफ़ोड़ की थी। इस मामले में 21 जून, 2014 को आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल हुई थी।

Related Articles

Back to top button