‘बाबा मुख्यमंत्री की शक्ल पर 12 बजे हुए हैं’ अखिलेश यादव का सीएम योगी पर पलटवार

'Baba has appeared in the form of Chief Minister at 12 o'clock' Akhilesh Yadav's counterattack on CM Yogi

4पीएम न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को झांसी में कार्यकर्ता सम्मेलन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस सरकार ने बस एक काम किया है 100 नंबर का 112 किया। जब से बाबा मुख्यमंत्री ने ऐसा किया है तब से पुलिस कबाड़ा हो गया है। बाबा मुख्यमंत्री गर्मी निकालने की बात कर रहे हैं। जब से पहले चरण का वोट पड़ा है बीजेपी के कार्यकर्ता और नेता खंडे पड़ गए हैं। हम युवाओं को वादा करते हैं कि हमारी सरकार बनेगी तो सेना और पुलिस में भर्ती निकालेंगे। जब समाजवादी पार्टी के लोगों ने जाति जनगणना की बात कही, तो वो पीछे हट गए।

अखिलेश यादव ने इस दौरान सीएम योगी पर हमला बोलते हुए कहा कि 12 तो देर से बजा है, लेकिन सीएम योगी के चहरे पर सुबह ही 12 बज गए हैं। उन्होंने कहा, ”बाबा मुख्यमंत्री जी की शक्ल देखो आजकल। 12 बज गए हैं उनकी शक्ल पर। रात भर नींद नहीं आई आज क्योंकि दूसरे चरण में वोट पड़ना था रात भर नहीं सो पाए।”

अखिलेश यादव ने कहा कि बाबा मुख्यमंत्री ने जो एक्सप्रेस वे बनाया है वो पांच साल में पूरा नहीं हुआ। बीजेपी वाले कह रहे थे डिफेंस कॉरिडोर बनेगा। हम भी देखना चाहते हैं कि वो डिफेंस कॉरिडोर कहां बना है। उत्तर प्रदेश में बड़े-बड़े उद्योगपतियों को बुलाया गया। पांच लाख करोड़ रुपये का समझौता हुआ। वो पैसा कहां गया। उन्होंने आगे कहा कि जैसे मंडी का नेटवर्क पहले बन रहा था। वैसे ही बनाया जाएगा।

अखिलेश यादव ने कहा, ”बुंदेलखंड की जनता ने बीजेपी को भरपूर समर्थन दिया। लेकिन बताओ बदले में भाजपा से क्या मिला? बताओ झांसी में क्या मिला ललितपुर में क्या दे गए भाजपा के लोग? जालौन के भी लोग यहां हैं बताएं क्या मिला? कोरोना के समय मजदूर भाई बाहर से चलकर आए थे। ललितपुर-झांसी की सीमा पर उन्हें खाना नहीं दिया पीने के लिए पानी नहीं दिया। बेचारे नहा धो नहीं पाए। सपा की सरकार होती तो डीएम की गाड़ी से घर भेजा जाता।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button