करहल विधानसभा सीट पर आजाद पार्टी ने किया ये ऐलान, हलचलें तेज

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों में यूपी में भाजपा के खराब प्रदर्शन से सियासी हलचलें तेज हो गई हैं। वहीं इस बार इंडिया गठबंधन ने यूपी में शानदार प्रदर्शन किया है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों में यूपी में भाजपा के खराब प्रदर्शन से सियासी हलचलें तेज हो गई हैं। वहीं इस बार इंडिया गठबंधन ने यूपी में शानदार प्रदर्शन किया है। ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियों की नई-नई रणनीतियां सामने आ रही हैं। इस बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कुछ दिनों पहले ही करहल विधानसभा सीट से इस्तीफा दे दिया है। अखिलेश यादव के करहल विधानसभा सीट से इस्तीफा देने के बाद यहां होने वाले उप चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने तैयारियां तेज कर दी हैं। ऐसे में वोटर्स पार्टी इंटरनेशनल के प्रदेश अध्यक्ष सादेश अली मसीह ने पत्रकार वार्ता की और कहा कि करहल विधानसभा सीट पर होने पर वाले उप चुनाव में उनकी पार्टी भी प्रत्याशी मैदान में उतारेगी। जल्द ही प्रत्याशी की घोषणा कर दी जाएगी। इस मौके पर पार्टी के अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

आपको बता दें कि चंद्रशेखर की पार्टी यहां से चुनाव लड़ेगी। वहीं एक अन्य दल ने भी चुनाव लड़ने की घाेषणा की है। इसके साथ ही नगीना से चंद्रशेखर की जीत के बाद अब आजाद समाज पार्टी मैनपुरी की करहल विधानसभा सीट के उप चुनाव में अपना दम दिखाएगी। सर्वोदय इंटर कॉलेज के पास आंबेडकर पार्क में आजाद समाज पार्टी भीम आर्मी की गांव चलो अभियान के तहत बैठक आयोजित की गई। वहीं प्रदेश सचिव आलोक यादव ने कहा कि हमारी पार्टी सभी वर्गों और धर्मों को एक साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। संगठन को मजबूत बनाने के लिए सभी लोग एक होकर मेहनत करें।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि करहल में होने वाले विधानसभा उपचुनाव में पार्टी अपना प्रत्याशी उतारेगी। इस खास मौके पर राहुल सिंह, सतेन्द्र सिंह, आदित्य कुमार, नौशाद अली, अमरदीप, संजीव कुमार, घनश्याम सिंह आदि भी मौजूद रहें।

महत्वपूर्ण बिंदु

  1. चंद्रशेखर आजाद ने आगे कहा कि वह पिछड़े, शोषित, वंचित समाज के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं किसी पार्टी से गठबंधन नहीं करूंगा।
  2. अगर ऐसा होता है आने वाले चुनाव में सपा-कांग्रेस को झटका लगा सकता है।
  3. क्योंकि बसपा के कमजोर होने के बाद जो दलित वोटबैंक विपक्ष की ओर आया है।
  4. वहीं इस बार इंडिया गठबंधन बीजेपी को हराने में सफल हुआ है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button