सपा को बदनाम करने का षड्यंत्र कर रही भाजपा

अखिलेश बोले-मुकाबला करने के लिए तैयार रहें कार्यकर्ता

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा अध्यक्ष व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को भाजपा की साजिशों से सतर्क रहने को कहा है। उन्होंने अपने लोगों से कहा कि सपा को बदनाम करने के लए भाजपा षडयंत्र कर रही है। उन्होंने कार्यकताओं को सचेत किया है। उन्होंने कहा कि लोगों में भ्रम पैदा करने में भाजपा और आरएसएस माहिर है।
सपा नेतृत्व को बदनाम करने में भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ती है। इसलिए एकजुटता के साथ भाजपाई साजिशों का मुकाबला करने के लिए सपा के कार्यकर्ताओं को तैयार रहना होगा। अखिलेश यादव ने कहा कि वर्ष 2024 का लोकसभा चुनाव आने वाली पीढ़ी के भविष्य का चुनाव है। बेरोजगारी, महंगाई और भ्रष्टाचार जैसी बड़ी समस्याएं है। भाजपा इनसे ध्यान भटकाकर इस बड़ी लड़ाई को कमजोर करना चाहती है। समाजवादी पार्टी भाजपा के मुकाबले के लिए तैयार है। समाजवादी पार्टी की नीतियों और विचारधारा पर लोगों का भरोसा है। सपा सरकार में हुए विकास कार्यों और उपलब्धियों को बस जन-जन तक पहुंचाना है। सपा मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा जान बूझकर लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ कर रही है। वह पिछड़ों, दलितों, अल्पसंख्यकों को संवैधानिक व्यवस्था से बाहर कर रही है। भाजपा सरकार भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी हुई है। नफरत फैलाने की रणनीति को आगे बढ़ा रही है। भाजपा जातीय जनगणना की विरोधी है। सामाजिक न्याय के भी खिलाफ है।

आजमगढ़ से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं शिवपाल

शिवपाल यादव के आजमगढ़ से चुनावी मैदान में उतारने की चर्चा चल रही है। समाजवादी पार्टी समाजवादी गढ़ को अपने कब्जे में लेने की कोशिश में है। मुलायम सिंह यादव की विरासत को आगे बढ़ाने को लेकर लगातार विवाद होता रहा है। मैनपुरी से डिंपल यादव को चुनावी मैदान में उतारे जाने और उप चुनाव में शानदार जीत के बाद एक बार फिर उनके इसी सीट से ही चुनावी मैदान में उतारने की चर्चा है। हालांकि, सबसे अधिक चर्चा में आजमगढ़ सीट है। लोकसभा उप चुनाव 2022 में आजमगढ़ से भाजपा के दिनेश लाल यादव निरहुआ ने जीत दर्ज की थी। उन्होंने अखिलेश यादव के भाई धर्मेंद्र यादव को चुनाव में हराया था।

Related Articles

Back to top button