2024 के चुनाव में BJP फैला रही है नफरत: राहुल गांधी

लोकसभा चुनाव 2024 का शंखनाद हो चुका है और कल यानी शुक्रवार को पहले चरण की वोटिंग होगी। ऐसे में राजनीतिक दलों में प्रचार-प्रसार के दौरान.....

4PM न्यूज़ नेटवर्कलोकसभा चुनाव 2024 का शंखनाद हो चुका है और कल यानी शुक्रवार को पहले चरण की वोटिंग होगी। ऐसे में राजनीतिक दलों में प्रचार-प्रसार के दौरान आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अभी भी जारी है। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केरल में रोड शो के दौरान भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी 2024 के चुनाव में नफरत फ़ैलाने की कोशिश कर रही है।

आइये जानते हैं पहले चरण के मतदान से पहले राजीनीतिक पार्टियों की क्या राय है ?

लोकसभा चुनाव 2024 का आख़िरी चुनाव है: संजय सिंह

इसके अलावा आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने भी बीजेपी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि 2024 का लोकसभा का चुनाव आख़िरी चुनाव है इस बार अगर गलती से भी नरेंद्र मोदी की सरकार आ गई तो ये देश का संविधान बदल देंगे। ये लोग चुनाव और आरक्षण ख़त्म कर देंगे। युवाओं, किसानों और महिलाओं के अधिकारों को भी छीन लेंगे। इस बात की आशंका हर दिन मज़बूत हो रही है।

मायावती ने वोटरों से की अपील

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने लोगों से वोट करने की अपील की है। मायावती ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर लिखा है कि देश में 18वीं लोकसभा हेतु सात चरणों में हो रहे आमचुनाव में कल मतदान के पहले चरण से ही, ’पहले मतदान, फिर जलपान’ के संकल्प के साथ अपने वोट के बहुमूल्य संवैधानिक अधिकार का निर्भय होकर इस्तेमाल करके देश में ग़रीबों, मेहनतकशों, वंचितों की बहुजन-हितैषी सरकार चुनें, यही पुरज़ोर अपील।

ओवैसी ने डोर टू डोर शुरू किया कैंपेन

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद में डोर टू डोर कैंपेन शुरू कर दिया है। हैदराबाद में 13 मई को वोटिंग होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button