भाजपा नेता मर्यादा भूल गए हैं: चंद्रिमा भट्टाचार्य

सीएम ममता पर अभद्र टिप्पणी के लिए अमित मालवीय के खिलाफ पुलिस में की शिकायत

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में भाजपा नेता अमित मालवीय के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। वरिष्ठ टीएमसी नेता चंद्रिमा भट्टाचार्य ने भाजपा नेता के खिलाफ शिकायत की है। दरअसल, अमित मालवीय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट किया था, जिस पर एक्शन लेते हुए भट्टाचार्य ने यह शिकायत दर्ज कराई है।
दरअसल, अपने पोस्ट में अमित मालवीय ने दावा किया था कि प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों पर हमले के मामले में मुख्य आरोपी, फरार टीएमसी नेता शाहजहां शेख, ममता बनर्जी के संरक्षण के कारण कानून प्रवर्तन एजेंसियों के चंगुल से भागने में कामयाब रहे हैं। साथ ही, उन्होंने लिखा, संदेशखाली का डॉन होने का दावा करने वाला शाहजहां फरार है। यह ममता बनर्जी, जो पश्चिम बंगाल की गृह मंत्री भी हैं, उनके संरक्षण के बिना संभव नहीं है। राज्य मंत्री भट्टाचार्य ने कहा, हमने एक शिकायत दर्ज की है और पुलिस से मुख्यमंत्री के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी के लिए मालवीय के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने का आग्रह किया है।

सच्चाई दबाने के लिए पुलिस का इस्तेमाल

इस बीच, पश्चिम बंगाल भाजपा ने सच्चाई को चुप कराने के लिए पुलिस का इस्तेमाल करने की कोशिश के लिए टीएमसी की आलोचना की। भाजपा नेता राहुल सिन्हा ने कहा, अमित मालवीय ने जो भी कहा है, वह पूरी तरह सच है। यह टीएमसी सरकार है, जो अपराधियों को बचा रही है और इस प्रवृत्ति के कारण राज्य में अराजकता फैल गई है।

लालू यादव ने बीजेपी पर कसा तंज कहा-परिवार होगा तो खर्चा होगा ही

खूब वायरल हो रहा है पुराना वीडियो

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। राजद प्रमुख लालू यादव अपने अंदाज में एकबार फिर भाजपा व मोदी सरकार पर तंज कसा है। पूर्व बिहार के सीएम हमेशा अपने बयान को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। देश में लोकसभा चुनाव कुछ ही महीनों बाद आयोजित होने वाला है। इस बीच लालू यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें लालू मजाकिया अंदाज में अपने विपक्षियों पर तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, वीडियो काफी पुराना है।
यह वीडियो उस वक्त का है, जब लालू संसद का सदस्य थे। वीडियो में लालू संसद को संबोधित करते हुए नजर आ रहे हैं। वह कहते हैं कि आप 1500 रुपये दे रहे हैं, यह तो ऐसे है जैसे ऊंट के मुंह में जीरा का फोरन। उन्होंने कहा कि चारों तरफ हमारी राजनीति देखिए और चारों तरफ अगर परिवार है, बच्चें हैं तो खर्चा ज्यादा है। उन्होंने कहा कि हर चीज में नेता लोग चोर है और भ्रष्ट है कहा जाता है। लालू ने कहा कि देश में एकजुटता आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि आप 7000 हजार करिए, ये तो आप उतना ही बढ़ा रहे हैं, जितना हमने किया था। इसमें टैक्स भी लेना है। लालू ने संसद में आगे कहा कि कानून बनाने वाले सांसद की भी सुविधा बननी चाहिए। इसमें कोई कंजूसी नहीं करना है। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि अगर आप इस सत्र में नहीं बनाइएगा तो अगले सत्र में हम लोग झटका देंगे और उससे नहीं मानिएगा तो पटका देकर बिल पास करा लेंगे। लालू के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर लालू यादव फैन नाम के एक अकाउंट पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अब तक खूब लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, इसपर तरह के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं।

Related Articles

Back to top button