करोड़ों रुपये हड़पने की आरोपी भाजपा नेत्री सुभद्रा गुप्ता गिरफ्तार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। बिजनौर के व्यापारियों से 1.38 करोड़ रुपये हड़पने के आरोप में शाहपुर पुलिस ने भाजपा नेत्री सुभद्रा नंद गुप्ता व उनके बेटे मोहित गुप्ता को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पेट्रोल पंप, नौकरी दिलाने व डिजिटल राशन कार्ड केंद्र दिलवाने के नाम पर रुपये हड़पे हैं।
आरोप है कि रुपये वापस मांगने पर दोनों ने जान से मारने की धमकी भी दी थी। पुलिस ने तीन व्यापारियों की तहरीर पर अलग-अलग केस दर्ज कर शुक्रवार को दोनों को गिरफ्तार कर लिया। खबर है कि गिरोह में कई अन्य लोग भी शामिल हैं, जिनकी तलाश में पुलिस टीमें लगी हैं। दोनों आरोपी नंदानगर निवासी है। सुभद्रा नंद गुप्ता भाजपा महिला मोर्चा की मालवीय नगर की मंडल अध्यक्ष है।
बिजनौर जिले के नजीबाबाद थानाक्षेत्र के सुभाषनगर कॉलोनी निवासी जसराम सिंह ने शुक्रवार को शाहपुर पुलिस को तहरीर दी। आरोप लगाया कि नंदानगर निवासी मोहित गुप्ता की शादी बिजनौर जिले में हुई है। उसकी पत्नी मेरी बेटी की सहेली है। घर आते-जाते जान पहचान होने पर मोहित ने पेट्रोल पंप दिलाने का झांसा देकर अपने खाते में 63.71 लाख रुपये जमा करा लिए। इसके अलावा बिजनौर के हल्दौर थानाक्षेत्र स्थित हरदासपुर गढ़ी गांव निवासी प्रदीप कुमार से डिजिटल राशन कार्ड की एजेंसी दिलाने के नाम पर 66.25 लाख व किरतपुर थानाक्षेत्र के गंगावाला गांव निवासी अंकित कुमार ने क्लर्क की नौकरी दिलाने के नाम पर 8.53 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। आरोप है कि रुपये वापस मांगने पर मोहित ने यह कहते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा कि उसकी मां भाजपा महिला मोर्चा की नेता है। पुलिस से शिकायत करने पर कुछ नहीं होगा। मोहित का साथी आजमगढ़ जिले का रहने वाला बच्चा सिंह भी फोन करके जान से मारने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Back to top button