मनोज के खिलाफ भाजपाईयों ने खोला मोर्चा

  • बोले कार्यकर्ता- हो रहा शोषण, न मिलते हैं और न फोन उठाते हैं सांसद

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। दिल्ली प्रदेश भाजपा में सब ठीक नहीं चल रहा है। राज्य के कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सूत्रों के अनुसार विरोध के सुर एक बार फिर तेज हो गया है। तिवारी के कार्यशैली को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध मार्च भी किया। मनोज तिवारी को हटाओ लोकसभा के कार्यकर्ताओं का शोषण बचाओ के नारे लगाए।
इस नारे की तख्तियां भी लिए हुए थे, जबकि दूसरी तरफ मंडोली में भाजपा कार्यकर्ता संगम कार्यक्रम भी चल रहा था, जिसमें प्रदेश भाजपा प्रभारी वैजयंत जय पांडा, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और सांसद मनोज तिवारी उस कार्यक्रम में उपस्थित थे। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि मंडल गठन से लेकर जिले गठन में भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की अनदेखी की जा रही है। इसी संदर्भ में भाजपा सबोली मंडल के पूर्व मंडल अध्यक्ष अनिल डागर के नेतृत्व में मनोज तिवारी के खिलाफ अभियान चलाया गया। डागर ने कहा कि 10 साल में सांसद मनोज तिवारी द्वारा कार्यकर्ताओं का लगातार शोषण किया जा रहा है। जमीनी कार्यकर्ताओं की लगातार अनदेखी की गई है। दलबदलुओ, चाटुकारों व दूसरे संगठनों से आए लोगों को सांसद तवज्जो देते हैं। उनसे मिलना तो दूर मोबाइल कॉल भी नहीं उठाते हैं। पूर्व सांसद बीएल शर्मा प्रेम व लाल बिहारी तिवारी कार्यकर्ताओं के हर सुख-दुख में शामिल रहते थे। मगर सांसद मनोज तिवारी बात करने को भी तैयार नहीं होते।

मैं बाबा महाकाल का सेवक : रवि किशन

उज्जैन। गोरखपुर से सांसद रवि किशन सोमवार अलसुबह बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचे। जहां उन्होंने बाबा महाकाल की दिव्य भस्म आरती के दर्शन किए। इस दौरान वह बाबा महाकाल की भक्ति में लीन दिखाई दिए और ओम नम: शिवाय के साथ ही जय श्री महाकाल-जय जय महाकाल का उद्घोष करते दिखाई दिए। बाबा महाकाल की पूजा अर्चना के बाद सांसद रवि किशन ने बताया कि मैं बाबा महाकाल का सेवक हूं और उन्हीं के चरणों का दास हूं। श्री महाकालेश्वर प्रबंध समिति और यहां सेवा कार्यों में लगे लोग अच्छा कार्य कर रहे हैं, बाबा महाकाल के दर्शन करने का मेरा अनुभव अच्छा रहा है। अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा मंदिर में की गई व्यवस्थाओं की जमकर तारीफ की और कहां की मैं उन्हें प्रणाम करता हूं।

Related Articles

Back to top button