हर फेज के साथ खराब हो रही BJP की हालत, जनता ने पहले ही सिखाया सबक- गहलोत

देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी घमसान देखने को मिल रहा है। तमाम राजनीतिक दलों के बीच आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी घमसान देखने को मिल रहा है। तमाम राजनीतिक दलों के बीच आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस बीच राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने भाजपा पर जमकर बोला है। अशोक गहलोत ने कहा कि जनता खुद NDA के खिलाफ चुनाव लड़ रही है। उन्होंने दावा किया है कि बीजेपी अगर 200 से कम सीटें लाती है तो इसमें आश्चर्य नहीं होना चाहिए क्योंकि इसकी स्थिति खराब हो रही है। ऐसे में इसकी शुरुआत राजस्थान से हुई जहां पहले ही चरण में जनता ने सबक सीखा दिया है।

जनता खुद NDA के खिलाफ चुनाव लड़ रही: गहलोत

आपको बता दें कि अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया के माध्यम से ‘एक्स’ पर लिखा है कि लोकसभा चुनाव में बने माहौल को देखकर लग रहा है कि अब जनता खुद NDA के खिलाफ चुनाव लड़ रही है। भले ही दुनिया के सबसे बड़े साम्राज्य ब्रिटेन का शासन रहा हो, भारत की जनता ने कभी भी तानाशाही और अहंकार को पसंद नहीं किया और उसके खिलाफ हमेशा उठ खड़ी हुई। चुनावों के दौरान राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु, तेलंगाना, महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश में मैंने यह माहौल महसूस किया है।

इसके आगे पूर्व सीएम ने कहा कि मुझे यह खुशी है कि NDA सरकार के खिलाफ इस माहौल की शुरुआत राजस्थान से हुई जहां पहले चरण में ही जनता ने सबक सिखाने की शुरुआत की है। ऐसे में हर चरण के साथ भाजपा एवं NDA की स्थिति बेहद खराब रही है। इसके साथ ही गहलोत ने बीते दिनों ये दावा भी किया था कि अमेठी में कांग्रेस भारी बहुमत से चुनाव जीतेगी और कांग्रेस प्रत्याशी को अच्छी जीत हासिल होगी। उन्होंने दावा किया कि पिछले पांच वर्षों में स्मृति ईरानी कभी अमेठी नहीं आईं और अब चुनाव के वक्त पहुंच रही हैं।स्मृति ईरानी ने जनता को धोखा दिया है जबकि अमेठी से गांधी परिवार का अलग तरह का रिश्ता है। शायद वो भूल गईं हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button