झूठे नारियल फोडऩा भाजपा का काम: कमलनाथ

  • बोले-कांग्रेस सर्व समाज और किसानों की पार्टी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
भोपाल। मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले सियासी बयानबाजी में तेजी आ गई है। पीसीसी चीफ कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला करते हुए कहा कि झूठे नारियल फोडऩा और झूठ की मशीन को डबल स्पीड पर चलाना हमारा काम नहीं है। पीसीसी चीफ कमलनाथ ने ट्वीट किया कि शिवराज जी, पूरा प्रदेश जानता है कि आप और भारतीय जनता पार्टी की सोच किसान विरोधी है।
मंदसौर में किसानों पर गोली चलाने से लेकर आज तक आप किसान विरोध का कोई मौका नहीं छोड़ते। मैं आपसे स्पष्ट पूछना चाहता हूं कि अगर मंदसौर में किसानों की हत्या आपकी सरकार के इशारे पर नहीं की गई तो फिर आज तक मंदसौर किसान हत्याकांड की जांच रिपोर्ट आपने सार्वजनिक क्यों नहीं की? पीसीसी चीफ ने कहा कि आप मुझसे पूछते है कि मैं किसानों के बीच गया या नहीं गया? मध्य प्रदेश का किसान आपसे पूछता है कि आप ओलावृष्टि में क्यों नहीं आए? आपने समय पर खाद और बीज क्यों उपलब्ध नहीं कराया? कांग्रेस सरकार ने जो किसान कर्ज माफी की थी उसे आपने क्यों बंद कर दिया? कमलनाथ ने कहा कि एक बात याद रखिए कांग्रेस सर्व समाज और किसानों की पार्टी है। हम किसानों की सेवा के लिए राजनीति करते हैं और हमेशा करते रहेंगे। भाजपा की तरह झूठे नारियल फोडऩा, गाल बजाना और झूठ की मशीन को डबल स्पीड पर चलाना हमारा काम नहीं है।

मौतों पर करते हैं राजनीति कमलनाथ : शिवराज

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस और कमलनाथ पर बुधवार सुबह जमकर निशाना साधा। उन्होंने कमलनाथ पर मौतों पर राजनीति करने का आरोप लगाया। साथ ही सीएम फेस को लेकर तंज कसा कि शादी विवाह का पता नहीं है, लेकिन यह लोग शेरवानी सिलवा पहन कर घूम रहे हैं।

कांग्रेस की सरकार बनी तो फ्री में होंगे महाकाल के दर्शन : जयवर्धन

पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता जयवर्धन सिंह ने कहा है कि अभी बाबा महाकाल के दरबार में आने वाले श्रद्धालुओं को सशुल्क दर्शन व्यवस्था के नाम पर राशि चुकाना पड़ती है। वर्तमान में एक लोटा जल चढ़ाने के नाम पर 750 रुपये, अतिशीघ्र दर्शन करने के नाम पर 250 और भस्मआरती में शामिल होने के लिए 200 का शुल्क चुकाना पड़ता है। उन्होंने कहा प्रदेश मे कांग्रेस की सरकार बनने पर श्री महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन पर लगने वाले सभी शुल्क हटा दिए जाएंगे और भक्त महाकाल के निशुल्क दर्शन कर पाएंगे। आमसभा के दौरान जयवर्धन सिंह ने कहा कि महाकाल लोक निर्माण कार्य में भ्रष्टाचार किया गया है। राज्य सरकार भ्रष्टाचार और लोगों पर अत्याचार कर रही है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही महाकाल लोक में हुए भ्रष्टाचार की उच्च स्तरीय जांच कराई जाएगी।

Related Articles

Back to top button