बस और ट्रक में टक्कर, एक यात्री की मौत, दो दर्जन घायल

मृतक की नहीं हुई शिनाख्त, ट्रक चालक फरार

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती
कानपुर से दिल्ली जा रही थी रोडवेज बस

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मैनपुरी। जनपद के बेवर थाना क्षेत्र के नवीगंज में ओवरब्रिज पर कानपुर से दिल्ली जा रही रोडवेज बस सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो दर्जन यात्री घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को बेवर और जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मृत युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस उसकी पहचान के प्रयास कर रही है।
आजाद नगर डिपो की बस गुरुवार शाम कानपुर से यात्रियों को लेकर दिल्ली के लिए रवाना हुई थी। बस में 50 यात्री सवार थे। सौरिख, छिबरामऊ होते हुए रात करीब साढ़े नौ बजे बस बेवर थाना क्षेत्र अंतर्गत नवीगंज के पास पहुंची। इसी दौरान बस चालक ने गलती से बस को ओवरब्रिज पर विपरीत दिशा में चढ़ा दिया। इस दौरान कुछ यात्रियों ने चालक से बस को वापस लेकर सही साइड में आने के लिए कहा लेकिन चालक ने यात्रियों की बात पर ध्यान नहीं दिया। थोड़ी दूर चलते ही सामने से आ रहे ट्रक से बस की भिड़ंत हो गई। हादसा के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। बस में सवार एक यात्री की मौत हो गई, जबकि दो दर्जन घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इधर, ओवरब्रिज पर हादसा होने से जाम के हालात बन गए। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक और बस को हटवाकर आवागमन सुचारू कराया। खबर लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। वहीं घायलों में से एक यात्री की हालत गंभीर बताई गई है। पुलिस ने सुरक्षित यात्रियों को दूसरे वाहनों से गंतव्य के लिए रवाना कर दिया।

गड्ढे में पलटी कार, ज्वाइंट बीडीओ की मौत

सुलतानपुर। टांडा-बांदा हाईवे पर आज सुबह हुए सड़क हादसे में बस्ती में तैनात संयुक्त खंड विकास अधिकारी (ज्वाइंट बीडीओ) की मौत हो गई। दुर्घटना जयसिंहपुर कोतवाली के बहली भोजा का पुरवा गांव के पास हुई है। इस दौरान कार चालक को हल्की चोटें आई हैं। बस्ती जिले के नगर कोतवाली के बैरियहवा में रहने वाले भुआल सिंह कार से प्रयागराज जा रहे थे। कार पिपरा निवासी पवन कुमार चला रहा था। सुबह करीब 6 बजे कार बहली भोजा का पुरवा गांव के पास पहुंची ही थी कि अचानक असंतुलित होकर हाईवे के किनारे गड्ढे में पलट गई। आसपास के लोग तत्काल मदद को पहुंचे और दोनों लोगों को बाहर निकाला। उन्हें एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जयसिंहपुर ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने भुआल सिंह को मृत घोषित कर दिया। चालक के मुताबिक, भुआल बस्ती जिले के गौर ब्लाक में संयुक्त खंड विकास अधिकारी के पद पर तैनात थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button