केजरीवाल को जेल भेजकर भाजपा ने आतिशी को दिया न्यौता

  • आप का आरोप- बीजेपी का ऑफर पार्टी में शामिल हो जाओ, वर्ना भेज देंगे जेल
  • आतिशी का दावा- चुनाव से पहले आप के कुछ और नेता भी होंगे गिरफ्तार
  • आम आदमी पार्टी से डर गई है भाजपा : सौरभ

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। जितना-जितना लोकसभा चुनाव करीब आता जा रहा है, उतना ही सत्ताधारी दल भारती जनता पार्टी और दिल्ली की सत्ता में बैठी आम आदमी पार्टी के बीच तकरार और बयानवाजी तेज होती जा रही है। भले ही देश की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस हो, लेकिन पिछले कुछ वक्त से भाजपा लगातार आम आदमी पार्टी को ही निशाना बना रही है। तो वहीं आम आदमी पार्टी भी लगातार बीजेपी पर हमले पर हमला बोल रही है। कथित शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी और भी आक्रामक हो गई है और अब खुलकर भाजपा व पीएम मोदी पर निशाना साध रही है। केजरीवाल के जेल जाने के बाद से पार्टी की ओर से दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी मार्लेना भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोले हैं और लगातार हमले बोल रही हैं।
आज एक बार फिर आप की ओर से की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में आतिशी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान आतिशी ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि भाजपा की ओर से उन्हें ऑफर दिया जा रहा है और पार्टी में शामिल होने को कहा जा रहा है। आतिशी ने कहा कि मेरे करीबी के माध्यम मुझे बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया गया। साथ ही आतिशी ने दावा किया कि आने वाले कुछ दिनों में आम आदमी पार्टी के कुछ और नेताओं को गिरफ्तार किया जा सकता है।]]

आने वाले दिनों में मेरे घर भी होगी ईडी की रेड : आतिशी

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए आतिशी ने कहा कि प्रधानमंत्री और बीजेपी ने अपना मन बना लिया है। वे आम आदमी पार्टी और उसके नेताओं को कुचलना चाहते हैं, खत्म करना चाहते हैं। आप नेता ने कहा कि आम आदमी पार्टी का सीनियर लीडरशिप हिरासत में है। लेकिन रविवार को रामलीला मैदान पर लाखों लोगों के आने और सड़क पर आम आदमी पार्टी के संघर्ष के बाद, भाजपा आने वाले समय में हमारे चार बड़े नेताओं को जेल में डालेगी। आने वाले कुछ दिलों में मेरे निजी आवास पर ईडी की रेड होगी। मेरे रिश्तेदारों और परिवार वालों के घर रेड होगी। हम सबको समन भेजे जाएंगे और फिर गिरफ्तार किया जाएगा। आतिशी ने कहा कि बीजेपी का इरादा आने वाले 2 महीने में लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के 4 और नेताओं को गिरफ्तार करने का है। उन्होंने कहा कि वे मुझे, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को गिरफ्तार करेंगे। हम सबको जेल में डालने की योजना बनाई जा रही है।

खुल्लम-खुल्ला गुंडागर्दी कर रही बीजेपी : सौरभ

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि 31 मार्च को जो रामलीला मैदान में दिखा, उससे भाजपा के होश उड़ गए हैं। भारत के विपक्षी पार्टियों के बड़े नेता उस मंच पर एकत्रित हुए थे। हम लोगों ने सभी नेताओं को फोन करके यहां आने को कहा था। भाजपा को लग रहा है हमने सब कुछ कर लिया। लेकिन यह पार्टी अभी भी खड़ी है। केंद्र सरकार पर हमला करते हुए सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दादागिरी हो गई और खुल्लम-खुल्ला गुंडागर्दी हो रही है। ये डरा- धमकाकर और बांह मरोड़ के शासन चलना चाह रहे हैं, यह बात मैं ना भी कहूं तब भी सारे देश की जनता जानती है।

पत्नी को सीएम बनाना चाहते हैं केजरीवाल : बीजेपी

भाजपा ने आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने जानबूझकर आतिशी मार्लेना और सौरभ भारद्वाज का नाम शराब घोटाले में लिया है। पार्टी के अनुसार, यह सुनीता केजरीवाल का राजनीतिक रास्ता साफ करने की कोशिश है।

‘हम धमकी से डरने वाले नहीं’

बीजेपी पर हमला करते हुए आतिशी ने कहा कि मैं आज भारतीय जनता पार्टी को यह बताना चाहती हूं कि हम आपकी धमकी से डरने वाले नहीं है। हम भगत सिंह के चेले हैं, केजरीवाल के सिपाही है। जब तक आम आदमी पार्टी के हर कार्यकर्ता में आखिरी सांस बची है, हम अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में इस देश को बचाने का काम करते रहेंगे। आप के हर विधायक को, हर आदमी को जेल में डाल दो। उनकी जगह 10 और लोग इस लड़ाई को लडऩे के लिए सामने आएंगे।

जानबूझकर ईडी ने मेरा और सौरभ का नाम लिया

ईडी द्वारा खुद का नाम लिए जाने पर आतिशी ने कहा कि यह बिल्कुल संभव है, क्योंकि कल ईडी ने सौरभ भारद्वाज और मेरा नाम कोर्ट में लिया। एक ऐसे बयान के आधार पर हमारा लिया है, जो बयान ईडी और सीबीआई के पास डेढ़ साल से मौजूद है। यह बयान सीबीआई की चार्जशीट में है और ईडी के पास है। तो इस बयान को अब उठाने का क्या मतलब था?

बीजेपी के सपने में आती है आप

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हमने सोचा 4 दिन केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद पार्टी कैसे चलेगी? मनीष सिसोदिया और संजय सिंह दूसरी लीडरशिप बनकर आए तो उनको भी जेल में डाल दिया। राघव चड्ढा आतिशी और सौरभ भारद्वाज की थर्ड लाइन ऑफ लीडरशिप सामने आई।थर्ड लीडरशिप को जेल डाल दोगे तो चौथी लीडरशिप सामने आ जाएगी। रामलीला मैदान से निकली पार्टी है नेचुरल रूप से लीडरशिप सामने आ जाएगी। यह मजाक उड़ाते थे की सुपारी जितनी पार्टी है और ये उनका डर था। आज आम आदमी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी के सपने में आती है। आप आज बीजेपी की दुश्मन नंबर 1 पार्टी है।

Related Articles

Back to top button