भाजपा नहीं भगदड़ पार्टी कहिए

  • सुरजेवाला बोले-कर्नाटक में सीएम बोम्मई की कोई नहीं सुनता

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बेंगलुरू। कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कर्नाटक विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। पत्रकारों से बात करते हुए सुरजेवाला ने बीजेपी को भगदड़ पार्टी बताया है। दरअसल, सत्ताधारी बीजेपी ने आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 के लिए अब तक उम्मीदवारों की लिस्ट जारी नहीं की है।
इसे लेकर जब पत्रकारों ने कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला से सवाल किया तो उन्होंने कहा- मुख्यमंत्री बोम्मई अपनी सीट पर चुनाव नहीं लडऩा चाहते, उनके मंत्रीगण भी अपनी सीट पर चुनाव नहीं लडऩा चाहते, सब अपनी-अपनी सीट छोडक़र भाग रहे हैं। बीजेपी में भगदड़ मच गई है और बीजेपी का नाम अब भगदड़ पार्टी हो गया है, बीजेपी में कोई चुनाव नहीं लडऩा चाहता है। सुरजेवाला यही नहीं रुके, उन्होंने इस दौरान पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी घेरा। उन्होंने कहा कि फिल्मों के स्टार्स की सहायता ले रहे हैं, क्योंकि न बोम्बई जी को कोई सुनता है, न नड्डा जी और न ही मोदी जी को कोई सुनता है और अमित शाह की रैली में कुर्सियां खाली रहती हैं। सुरजेवाला ने बीजेपी पर कर्नाटक को लूटने का भी आरोप लगाया।

बीजेपी और कांग्रेस के बीच लड़ाई

कर्नाटक बीजेपी को लेकर आगे बात करते हुए कांग्रेस महासचिव ने कहा कि बोम्मई जी की तस्वीर पोस्टर पर नहीं है, इन्हें राज्य के विकास से कोई मतलब नहीं हैं, प्रह्लाद जोशी, मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे है, कि उन्हें विपक्ष का नेता बना दिया जाए, लेकिन उनकी कोई नहीं सुन रहा है, इसलिए अपना गुस्सा हमपर निकाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि कर्नाटक को बीजेपी गोवा की तरह आया राम गया राम की तरह बनाना चाहती है। कांग्रेस पूरे देश की लड़ाई लड़ रही है, यह बीजेपी और कांग्रेस के बीच लड़ाई है।

हिंदू राष्ट्र की मांग करने वाले गृहमंत्री का करें घेराव : भूपेश बघेल

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार रामराज्य के रास्ते पर ही चल रही है। साथ ही उन्होंने इशारों-इशारों में बीजेपी पर भी निशाना साधा। सीएम भूपेश बघेल ने शंकराचार्य के बयान को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार रामराज्य की राह पर चल रही है। साथ ही उन्होंने हिंदू राष्ट्र को लेकर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब देश के गृहमंत्री कह रहे हैं कि देश अंबेडकर के संविधान के आधार पर चलेगा, तो जितने भी हिंदू राष्ट्र की मांग करने वाले लोग हैं, पहले उन्हें गृह मंत्री अमित शाह के निवास का घेराव कर देना चाहिए। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि हिंदू राष्ट्र छत्तीसगढ़ या किसी अन्य राज्य से लागू नहीं होगा। यह पूरे देश में लागू होगा। देश के गृहमंत्री ही ऐसा बयान दे रहे हैं तो उनके खिलाफ क्यों एक शब्द नहीं कहा जाता है। शंकराचार्य के रामराज्य की बात को लेकर मुख्यमंत्री ने यह बताया रामराज्य की बात महात्मा गांधी ने कही है और छत्तीसगढ़ की सरकार पहले ही उस दिशा में चल रही है।

Related Articles

Back to top button