चेन्नई ने चेपॉक पर दर्ज की अपनी 50वीं जीत

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
चेन्नई। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने अपने होम ग्राउंड एमए चिदंबरम स्टेडियम पर दमदार प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को 78 रनों के बड़े अंतर से हराया। चेन्नई के लिए कप्तान ऋ तुराज गायकवाड़ ने 54 गेंदों पर 98 रन की पारी खेली और डेरिल मिचेल के साथ शतकीय साझेदारी की जिसके दम पर चेन्नई ने 20 ओवर में तीन विकेट पर 212 रन बनाए।
जवाब में तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए चार विकेट झटके और हैदराबाद की पारी 18.5 ओवर में 134 रन पर ही सिमट गई। हैदराबाद के लिए एडेन मार्करम 26 गेंदों पर 32 रन बनाकर सर्वोच्च स्कोरर रहे। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अपने घरेलू मैदान चेपॉक पर अपनी 50वीं जीत दर्ज की। चेन्नई आईपीएल में किसी एक स्थान पर 50 से अधिक मैच जीतने वाली तीसरी टीम बन गई है। उससे पहले मुंबई और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की टीम भी अपने होम ग्राउंड पर 50 से अधिक जीत दर्ज कर चुकी है।

सीएसके ने तालिका में लगाई लंबी छलांग

हैदराबाद पर बड़ी जीत से चेन्नई ने अंक तालिका में तीन स्थान की बड़ी छलांग लगाई और वह पांच जीत के साथ 10 अंक लेकर तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है, जबकि हैदराबाद की टीम लगातार दो हार के साथ चौथे स्थान पर है।

आरसीबी की जीत से विराट उत्साहित

गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मैच में विराट कोहली ने दमदार प्रदर्शन किया। उन्होंने इस सीजन का चौथा अर्धशतक लगाया और टीम को सीजन की तीसरी जीत भी दिलाई। मैच के बाद किंग कोहली ने उनके स्ट्राइक रेट को लेकर उठ रहे सवालों पर भी जवाब दिया। उन्होंने आलोचकों को जमकर लताड़ लगाई। आईपीएल 2024 के 45वें मैच में 32 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। गुजरात के खिलाफ उन्होंने 44 गेंदों का सामना किया और 70 रनों की नाबाद पारी खेली। इस दौरान किंग कोहली ने 159.09 के स्ट्राइक रेट से छह चौके और तीन छक्के लगाए। इसी के साथ आईपीएल 2024 में विराट कोहली के 500 रन पूरे हो गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button