झूठ बोल रहे हैं सीएम : नारायण

  • टैक्स बंटवारे पर उत्तर बनाम दक्षिण करने पर भाजपा नाराज

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बेंगलूरू। कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया के टैक्स बंटवारे को लेकर केंद्र सरकार पर लगाए गए आरोप पर भाजपा ने पलटवार किया है। कर्नाटक भाजपा के नेता और पूर्व डिप्टी सीएम अश्वथ नारायण ने बताया कि केंद्र सरकार ने साल 2014-2024 के दौरान कर्नाटक को 2,82,791 करोड़ रुपये दिए हैं, जो कि कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार के दौरान दिए गए पैसों से 245.7 प्रतिशत ज्यादा है। कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया था। इस पोस्ट में सीएम ने लिखा था कि कर्नाटक का टैक्स का हिस्सा साल दर साल घट रहा है।
कर्नाटक के लोगों द्वारा दिया जा रहा टैक्स का पैसा उत्तरी राज्यों के साथ साझा किया जा रहा है। पीएम मोदी को संबोधित करते हुए सिद्धारमैया ने लिखा कि कर्नाटक के साथ यह अन्याय क्यों हो रहा है।

भारत संकल्प यात्रा पर हमला भाजपा ने बीजेडी पर लगाया आरोप

भुवनेश्वर। ओडिशा में दिन-दहाड़े मोदी सरकार की सफल योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने वाले वाहन को अज्ञात व्यक्तियों ने तोड़ दिया। घटना ओडिशा के भद्रक जिले की है। पुलिस का कहना है कि सुबह करीब 11 बजे धामनगर में भाजपा विधायक सूर्यबंशी सूरज के नेतृत्व में विकसित भारत संकल्प यात्रा का कार्यक्रम हो रहा था। कार्यक्रम में बड़ी मात्रा में भाजपा समर्थक शामिल हुए थे। इसी वक्त किसी अज्ञात ने गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। धामनगर थाना प्रभारी फणींद्र भूषण नायक ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। विधायक ने घटना का विरोध किया और धामनगर पुलिस थाने के सामने धरना प्रदर्शन किया। विधायक ने ट्वीट कर कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी बीजद की साजिश है। केंद्र सरकार की पहल को निशाना बनाना राज्य सरकार की कमी को दर्शाता है। यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। यह निराशाजनक है।

Related Articles

Back to top button