धोनी को लगी चोट, मिल सकता है आराम

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। सीएसके के चोटिल खिलाडिय़ों की लिस्ट दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। आईपीएल ऑक्शन में 16.25 करोड़ रुपये में खरीदे गए इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स एड़ी की चोट के कारण कुछ मैचों से बाहर हो गए हैं, जबकि तेज गेंदबाज दीपक चाहर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ हैमस्ट्रिंग की चोट लगी थी। अब धोनी पर भी चोट का खतरा बढ़ गया हैं। चेन्नई के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया कि टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी घुटने की चोट से जूझ रहे हैं और यह उनके प्रदर्शन पर प्रभाव डाल रहा है।
धोनी को टूर्नामेंट के शुरुआती मैच यानी गुजरात टाइटंस के खिलाफ ही घुटने में चोट लगी थी। इसके बाद से वह कई मैचों के दौरान लंगड़ाते हुए दिखे। हालांकि, उन्होंने चेन्नई के चारों मैचों में हिस्सा लिया है। चेन्नई ने अब तक इस सीजन में चार में से दो मैच जीते हैं और दो में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं, काइल जेमीसन की जगह टीम में शामिल किए गए दक्षिण अफ्रीकी पेसर सिसांदा मगाला भी चोट की वजह से अगले दो हफ्ते के लिए टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उन्हें राजस्थान के खिलाफ मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए कैच लेते वक्त अंगुली में चोट का सामना करना पड़ा था।

माही का अनोखा रिकॉर्ड राजस्थान टॉप पर

राजस्थान रॉयल्स की यह चार मैचों में तीसरी जीत रही और संजू सैमसन के नेतृत्व वाली टीम आईपीएल 202& की अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर पहुंच गई है। वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स की यह चार मैचों में दूसरी शिकस्त रही। एमएस धोनी के नेतृत्व वाली सीएसके इस समय अंक तालिका में पांचवें स्थान पर काबिज है।

 

 

 

 

202& के 17वें मैच में 17 गेंदों में नाबाद &2 रन बनाए
चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बल्लेबाजी करते समय एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। एमएस धोनी ने आईपीएल 202& के 17वें मैच में 17 गेंदों में नाबाद &2 रन बनाए। चेन्नई की टीम अपने होमग्राउंड चेपॉक स्टेडियम पर सीजन का दूसरा मुकाबला खेल रही थी। राजस्थान के सामने उसकी पारी लडख़ड़ाई और एक समय उसने 11& रन पर छह विकेट गंवा दिए थे। मगर धोनी ने सीएसके की पारी को संभाला और मुकाबला बेहद रोमांचक बना दिया। वह अंत तक क्रीज पर डटे रहे और इस दौरान व्यूअरशिप का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया।

Related Articles

Back to top button