धोनी को लगी चोट, उद्घाटन मैच में खेलने पर संशय

आईपीएल का आगाज आज चेन्नई सुपरकिंग्स व गुजरात टाइटंस में पहला मुकाबला

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
अहमदाबाद। आईपीएल के 16वें संस्करण का आगाज शुक्रवार को होने जा रहा है। पहला मैच चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और डिफेंडिंग चैंपियंस गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। इस मैच से पहले सीएसके की मुसीबतें बढ़ गई हैं। दरअसल, रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम के कप्तान महेंद्र सिंह चोटिल हैं और उनके पहले मैच में खेलने पर संशय है। धोनी के बाएं घुटने में चोट लगी है।
हालांकि, टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन ने गुरुवार को धोनी के खेलने को लेकर अपडेट भी दिया। जिससे फैंस को जरूर राहत मिली होगी। काशी ने कहा- जहां तक मेरी जानकारी है तो धोनी 100 प्रतिशत खेल रहे हैं। मुझे कोई और जानकारी नहीं है। इस बात ने जरूर सीएसके के फैंस के चेहरे पर मुस्कान लौटा दी है, लेकिन धोनी खेलेंगे या नहीं, ये तो देखने वाली बात होगी।

अभ्यास में नहीं हुए शामिल

धोनी को प्रैक्टिस सेशन के दौरान बाएं घुटने में दर्द महसूस हुा था, जिसकी वजह से उन्होंने गुरुवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सीएसके की ट्रेनिंग में हिस्सा नहीं लिया था। गुजरात के खिलाफ पहला मुकाबला अहमदाबाद में बने दुनिया के इस सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में ही खेला जाना है। गुजरात की कमान हार्दिक पांड्या संभाल रहे हैं।

Related Articles

Back to top button