गाजियाबाद सुसाइड केस में खुलासा, मामला पकड़ता जा रहा है तूल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में नाबालिग लडक़ी के सुसाइड का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. पुलिस की टीम आरोपी को पकडऩे के लिए अलग-अलग जगहों पर छापेमारी रही है. वहीं, इस मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. अब, इस मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं.बताया जा रहा है कि लडक़ी और आरोपी का घर आस-पास ही था. लडक़ी के घर आरोपी का अक्सर आना-जाना लगा रहता था. पूरा मामला खोड़ा नगर पालिका क्षेत्र के संगम पार्क इलाके का है.
बता दें कि 11वीं क्लास की एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. आरोप है कि इरफान नाम के लडक़े ने छात्रा को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उसके साथ अश्लील हरकत की और वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया. वहीं, घटना के संबंध में लडक़ी के पिता ने कहा है कि मुझे किसी से सूचना मिली कि आपकी बेटी का फोटो किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया है. जिस समय यह सूचना मिली, उस समय मैं ऑफिस में था. फिर मै घर गया और घर के दूसरे सदस्यों की राय ली. इसके बाद उनकी सलाह पर मैं थाने गया और पुलिस से शिकायत दर्ज करने को कहा. लेकिन पुलिस बोली, आरोपी को पकडक़र लाओ. तब जाकर कार्रवाई होगी. मामला दिल्ली का है.
वहीं, घटना के बाद इलाके के लोगों में आक्रोश है. स्थानीय लोगों ने आरोपी युवक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. एक स्थानीय निवासी ने कहा कि आए दिन मनचले लड़कियों के साथ अभद्र व्यवहार करते हैं. आरोपी युवक भी इसी तरीके की हरकतों में संलिप्त था. कॉलोनी के एक अन्य स्थानीय नागरिक ने कहा कि कई बार ऐसे असमाजिक तत्वों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है. उनको थाने भी ले गई. लेकिन लड़कियों के परिजन ही बदनामी के डर से चुप हो जाते हैं और फिर मामला दब जाता है. वीडियो वायरल हुआ है, हो सकता है कि छात्रा ने आत्मग्लानि की वजह से अपनी जान दे दी हो.पुलिस को सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.
बताया जाता है कि पीडि़ता और आरोपी का घर महज 200 मीटर की दूरी पर हैं. आरोपी का नाम इरफान है. बता दें कि सोमवार शाम युवती ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. वहीं, इस मामले में विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि युवक ने ही साजिश के तहत घटना को अंजाम दिया है.वहीं, बताया जा रहा है कि लडक़ी की मौत के बाद आरोपी लडक़ा और उसका पूरा परिवार फरार है. पुलिस की एक टीम उसकी गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है.

 

Related Articles

Back to top button