हरियाणा में चुनाव प्रचार के दौरान दुष्यंत चौटाला और चंद्रशेखर के काफिले पर हुआ हमला, पुलिस को दिया अल्टीमेटम 

रियाणा चुनाव की गहमागहमी के बीच एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। इस बीच जेजेपी मुखिया दुष्यंत चौटाला और आजाद समाज पार्टी...

4PM न्यूज नेटवर्क: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। तमाम राजनीतिक दलों के नेता एक-दूसरे पर तंज कसते हुए नजर आ रहें हैं। हरियाणा चुनाव की गहमागहमी के बीच एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। इस बीच जेजेपी मुखिया दुष्यंत चौटाला और आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) चीफ चंद्रशेखर के काफिले पर हमला हुआ है। यह हमला उचाना कलां विधानसभा क्षेत्र का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह घटना जेजेपी और एएसपी के रोड शो के दौरान हुई, जहां चंद्रशेखर की गाड़ी पर तोड़फोड़ की गई। इसके बाद चंद्रशेखर दूसरी गाड़ी में सवार होकर सुरक्षित निकले। वहीं इस घटना के तुरंत बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।

इतना ही नहीं युवकों ने हंगामा करते हुए गाड़ी पर पत्थर फेंका और ध्यान भटकाने के लिए धूल मिट्टी भी उड़ाई। घटना की सूचना मिलते ही जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दुष्यंत चौटाला और पुलिस के बीच जमकर बहस भी हो गई। इस वजह से कई घंटों तक यहां हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा।

इसके अलावा दुष्यंत चौटाला ने हमलावरों पर कड़ा रुख अपनाते हुए पुलिस को एक घंटे का अल्टीमेटम दिया और कहा कि “मैं पुलिस को एक घंटा दे रहा हूं, जिसने हमला किया और गाड़ी तोड़ी, उसे पकड़ो। सिर्फ FIR दर्ज नहीं करनी है, हमलावरों को तुरंत गिरफ्तार करो।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • हमले के बाद रोड शो को मौके पर ही रोक दिया गया, कुछ ही देर में यह खबर आग की तरफ फैल गई कि दुष्यंत चौटाला के काफिले पर हमला हुआ है, जिसके बाद पार्टी के कार्यकर्ता जुटने लगे।
  • हरियाणा में जननायक जनता पार्टी और आजाद समाज पार्टी मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ रही है।
  • जेजेपी 70 सीटों पर तो वहीं आजाद समाज पार्टी 20 सीटों पर मैदान में उतरी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button