राजस्थान भाजपा में सतह पर आई गुटबाजी!

  • बीजेपी की बैठक बीच में छोडक़र चले गए राजेंद्र राठौड़, भडक़े प्रदेश प्रभारी राधामोहन
  • कुछ लोग मेरे और भाजपा संगठन के प्रति भ्रम फैला रहे : राठौड़

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
जयपुर। राजस्थान बीजेपी के अंदर की गुटबाजी अब सतह पर आने लगी है। दरअसल मंगलवार को जयपुर में बीजेपी सदस्यता अभियान की बैठक हुई। इस दौरान राजेंद्र राठौड़ बीच में ही चले गए। जिससे प्रदेश प्रभारी राधा मोहनदास अग्रवाल ने रिपोर्ट मांगी है। इससे राजनीति गरमा गई है। इसी बहाने उनकी हाजिरी भी लग गयी।
उधर कांग्रेस ने भी भाजपा पर तंज कसने में देरी नहीं लगाई। क्योंकि बैठक में प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास ने पूछा- कहां गए राजेंद्र राठौड़? मैं हर किसी पर नजर रखता हूं। इसी बहाने उनकी हाजिरी भी लग गयी। उनसे पूछा जाना चाहिए कि उन्हें बैठक क्यों छोडऩी पड़ी? कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने इसे राजेंद्र राठौड़ जैसे वरिष्ठ नेता का अपमान बताते हुए बीजेपी पर हमला बोला है। प्रदेश प्रभारी ने कहा- बैठक में 24 मंत्रियों को आना था, जिनमें से 16 ही आए हैं। 14 सांसदों में से 10 सांसद, 115 विधायकों में से 64 विधायक और 44 जिला अध्यक्षों में से 38 आये हैं जो नेता बैठक में नहीं आए उनसे पूछा जाना चाहिए कि वे क्यों नहीं आए। राजेंद्र राठौड़ ने एक्स पर लिखा कि सोशल मीडिया कुछ लोग मेरे और भाजपा संगठन के प्रति भ्रम फैलाकर अनर्गल ट्रेंड चला रहे हैं जिसका मैं विरोध करता हूं। भाजपा नेता ने आगे कहा कि मैंने अपना पूरा राजनीतिक जीवन भाजपा संगठन के लिए समर्पित किया है और भविष्य में भी एक कार्यकर्ता के रुप में संगठन को मजबूती देने के लिए अनवरत कार्यरत रहूंगा।

बड़े नेताओं का अपमान करती है बीजेपी : डोटासरा

राधा मोहन दास के बयान पर डोटासरा ने कहा कि बीजेपी का नया प्रभारी आया है। मैं उनका वीडियो सुन रहा था। वह पूछ रहे थे कि क्या मीटिंग में इतने लोग आये हैं। इतने सारे लोग नहीं आए हैं। बैठक में नेता आ रहे हैं। 6 महीने बाद आप देखेंगे कि ये भी नहीं आएंगे। डोटासरा ने कहा कि बीजेपी के प्रदेश प्रभारी राठौड़ जैसे वरिष्ठ नेता की हाजिरी ले रहे थे। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बोले- आप क्या करना चाहते हैं, क्या कहना चाहते हैं? अरे नेताओं का इतना अपमान मत करो, तुम्हारा टिकट गया भाड़ में, इतना अपमान मत करो। सोशल मीडिया पर भी पूरे घटनाक्रम को लेकर चर्चा हो रही थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button