फारूक अब्दुल्ला का बड़ा ऐलान, कहा- ‘उमर अब्दुल्ला होंगे जम्मू-कश्मीर के अगले मुख्यमंत्री’ 

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस गठबंधन जीत की ओर बढ़ रहा है। रुझानों में गठबंधन ने बहुमत के आंकड़े को पार कर लिया है...

4PM न्यूज नेटवर्क: जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस गठबंधन जीत की ओर बढ़ रहा है। रुझानों में गठबंधन ने बहुमत के आंकड़े को पार कर लिया है। इस बीच नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उमर अब्दुल्ला मुख्यमंत्री होंगे। फारूक अब्दुल्ला ने ऐलान कर दिया है कि उनके बेट उमर अब्दुल्ला जम्मू-कश्मीर के सीएम होंगे। उमर अब्दुल्ला ने इस चुनाव में बडगाम और गांदरबल दो सीटों से नामांकन भरा था। बडगाम से वह चुनाव जीत गए हैं जबकि गांदरबल सीट पर वह आगे चल रहे हैं।

आपको बता दें कि नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने बडगाम सीट से जीत हासिल की है। उन्होंने पीडीपी के आगा सैय्यद मुंतजिर मेहदी को 18,000 से अधिक वोटों से हराया।

इसके अलावा फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि हमें उम्मीद है कि हम लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे और उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे। मेरा मानना ​​है कि लोगों ने हमारी बात सुनी है और हम पर भरोसा किया है, मैं उनका आभारी हूं। हमें इस दबाव को खत्म करना होगा, यहां जनता का राज होगा, पुलिस का राज नहीं।

बेगुनाहों को जेल से निकालेंगे: फारूक अब्दुल्ला 

फारूक अब्दुल्ला ने आगे कहा कि हमें बेगुनाह लोगों को जेल से बाहर निकालना है, हमें मीडिया वालों को बाहर निकालना है जो सच बोलने के लिए जेल में बंद हैं, बस यही गुजारिश है कि हमें नफरत को नहीं बढ़ाना है, हमें मोहब्बत बढ़ानी है। हमें हिंदू-मुसलमान के बीच भाईचारे को बढ़ाना है।

  • उन्होंने कहा कि हमें बेरोजगारी खत्म करनी होगी और महंगाई और नशीली दवाओं की समस्या जैसे मुद्दों का समाधान करना होगा।
  • फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि अब कोई एलजी और उनके सलाहकार नहीं होंगे। अब 90 विधायक होंगे जो लोगों के लिए काम करेंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button