उत्तर भारत में कहर बरपा रहा कोहरा, यूपी-हरियाणा में कई दुर्घटनाएं, सडक़ हादसे में बाल-बाल बचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

  • धुंध के कारण हिसार में टकराई काफिले की गाडिय़ां, कमांडो जख्मी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और बिहार में घने कोहरे के कारण मंगलवार सुबह विजिबिलिटी बेहद कम रही। मौसम विभाग ने कहा कि आने वाले कुछ दिन इन राज्यों में काफी घना कोहरा छाए रहने की संभावना है।
हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के काफिले की गाड़ी का हिसार के ढंढूर-अग्रोहा के बीच एक्सीडेंट हो गया। हादसा सोमवार रात करीब 11 बजे हुआ। उस समय डिप्टी सीएम हिसार से सिरसा जा रहे थे। हादसे की वजह धुंध थी। हरियाणा में मंगलवार को भी घना कोहरा छाया रहा। उधर उत्तर प्रदेश के नोएडा में रविवार सुबह एक बस रेलिंग तोडक़र 10 फीट नीचे गिर गई। हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हुई है। बता दें कि हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के काफिले की गाड़ी का हिसार के ढंढूर- अग्रोहा के बीच एक्सीडेंट हो गया। हादसा रात करीब 11 बजे हुआ। उस समय डिप्टी सीएम हिसार से सिरसा जा रहे थे। हादसे में पायलट गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की वजह धुंध रही। डिप्टी सीएम के काफिले के आगे एक ट्रक चल रहा था। अचानक ट्रक ने ब्रेक लगाई तो पीसीआर 19 उससे टकरा गई। पीछे चल रही एस्कॉर्ट गाड़ी पीसीआर 19 से जा टकराई। इसमें कमांडो को हल्की चोट लगी। जबकि डिप्टी सीएम की गाड़ी बाल- बाल बची। इसके बाद पुलिस ने दूसरी गाड़ी मंगवा एस्कार्ट लगाई और डिप्टी सीएम के काफिले को सिरसा रवाना किया। जबकि दुर्घटनाग्रस्त गाडिय़ों को पुलिस लाइन में खड़ा किया।

नोएडा से अयोध्या आ रही बस कंटेनर से भिड़ी, एक की मौत

नोएडा। नोएडा के दनकौर क्षेत्र के अंतर्गत पैरिफेरल और गलगोटिया के बीच आगरा से नोएडा जाने वाले रास्ते पर बस और कंटेनर के बीच टक्कर हो गई, जिसमें 10-15 लोग घायल हो गए। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी है। जानकारी के मुताबिक, कोहरा अधिक होने के कारण बस कंटेनर से टकरा गई और रेलिंग से नीचे उतर गई। सभी घायलों का रेस्क्यू कर उन्हें अस्पताल भेजा जा रहा है। गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र के अंतर्गत पेरिफेरल और गलगोटिया के बीच आगरा से नोएडा जाने वाले रास्ते पर बस और कंटेनर के बीच दुर्घटना में 10-15 लोग घायल हुए हैं।

Related Articles

Back to top button