प्ले ऑफ में पहुंची गुजरात टाइटंस

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
अहमदाबाद। गुजरात टाइटंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रन से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही गुजरात प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। गुजरात की टीम 18 अंक के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर है। वहीं, हैदराबाद की टीम इस हार के साथ ही प्लेऑफ की रेस से बाहर होने वाली दूसरी टीम बन गई है।
इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 188 रन बनाए। इसके जवाब में हैदराबाद की टीम 154 रन ही बना पाई और मैच हार गई।

सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रनों से हराया

गुजरात टाइटंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रन से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही गुजरात के पास 18 अंक हो गए हैं और गुजरात प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। वहीं, हार के साथ हैदराबाद के लिए प्लेऑफ के दरवाजे बंद हो गए हैं। गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शुभमन गिल के शतक के चलते 188 रन बनाए थे। इसके जवाब में हैदराबाद की टीम हेनरिच क्लासेन के शानदार अर्धशतक के बावजूद 154 रन ही बना पाई और मैच 34 रन से हार गई। गुजरात के लिए बल्ले के साथ शुभमन गिल के अलावा साई सुदर्शन ने 47 रन की पारी खेली। वहीं, हैदराबाद के लिए भुवनेश्वर कुमार ने पांच विकेट लिए। मैच की दूसरी पारी में क्लासेन ने 64 और भुवनेश्वर कुमार ने 27 रन बनाए। वहीं, गुजरात के लिए शमी और मोहित शर्मा ने चार-चार विकेट लिए।

Related Articles

Back to top button