हरक सिंह रावत को बीजेपी ने 6 साल के लिए निष्काषित किया, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल

Harak Singh Rawat expelled from BJP for 6 years, may join Congress

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले मंत्री हरक सिंह रावत को बीजेपी से 6 साल के लिए निष्काषित कर दिया गया है। इसके बाद अब हरक सिंह रावत ने बीजेपी पर हमला बोला है, साथ ही साथ यह भी साफ किया कि वह कांग्रेस में शामिल होंगे, और अगर नहीं भी हुए तो भी कांग्रेस के लिए ही काम करेंगे।

हरक सिंह रावत ने दावा किया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही है। वह बोले कि मैं नहीं भी ज्वाइन करता तो भी कांग्रेस की सरकार आती। उत्तराखंड के लोगों ने मन बना लिया है कि राज्य में कांग्रेस की सरकार लानी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं से उनकी बात हुई है, हालांकि, अभी सोनिया गांधी से वह नहीं मिले हैं।

हरक सिंह रावत भावुक हुए

बता दें कि कांग्रेस नेताओं से मिलने जैसी गतिविधियों में शामिल होने के चलते हरक सिंह को बर्खास्त किया गया है। अपनी बर्खास्तगी पर हरक सिंह रावत ने कहा कि सोशल मीडिया पर चले एक मनगढ़ंत समाचार को आधार बनाकर उन्होंने इतना बड़ा निर्णय ले लिया जबकि मेरे सबसे अच्छे संबंध थे लेकिन उन्होंने मुझे से बिना बात किए हुए इतना बड़ा निर्णय ले लिया, मुझे लगता है कि यह विनाश काले विपरीत बुद्धि है।

आपको बता दें कि हरिद्वार में मेडिकल कॉलेज खोले जाने की मांग को लेकर हरक सिंह रावत ने हाल में मंत्रिमंडल से इस्तीफे की धमकी दी थी। वहीं बीजेपी सूत्रों के मुताबिक रावत अपनी बहू के लिए लैंसडाउन से टिकट चाहते थे और कोटद्वार की अपनी सीट भी बदलना चाहते थे।

Related Articles

Back to top button